---विज्ञापन---

Anupama के ख्यालों में खोए Anuj को यशदीप देगा सलाह, पाखी के नापाक इरादों का टीटू करेगा पर्दाफाश…

Anupama Spoiler Upcoming Episode : आज के एपिसोड में आप देखेंगे की अनुपमा तोषू को गुंडों से बचाती हैं, तो वहीं उसका सामना वनराज से होगा जिससे वो पुरानी यादों में खो जाती है।

Anupama Spoiler
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anupama Upcoming Episode: ‘अनुपमा’ (Anupama) की टीआरपी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच आती नजदीकी फैंस को अच्छी लग रही है। ये हाई वोल्टेज ड्रामा अब नया मोड़ ले रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा स्टॉल लगाने के लिए जाती है तो उसके पैर में चोट लग जाती है जिससे अनुज परेशान हो जाता है। वहीं वनराज भी बा के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो जाता है। दूसरी तरफ यशदीप को अनुपमा की इतनी केयर करते हुए देखते हुए अनुज को जलन होती है। अब जानते हैं कि आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

यशदीप अनुज से करेगा मीटिंग

आज के एपिसोड में आप देखेंगे की अनुज का पूरा ध्यान अनुपमा पर ही है। हालांकि वो इस बात को भी समझ रहा है कि ये गलत हो रहा है, लेकिन क्या करे वो दिल के हाथों मजबूर है। तभी यशदीप उससे मिलता है और कहता है कि अगर आप सही हैं तो मुझे आपसे जरूरी बात करनी है। यशदीप अनुज को सलाह देगा कि आप अपने काम पर फोकस करेंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

टीटू पाखी की चाल को करेगा नाकाम

वहीं दूसरी तरफ टीटू पाखी की चाल को नाकाम करेगा। पाखी अपने पुलिस वाले दोस्त से मिलेगी। वो अधिक के खिलाफ उसे सबूत देती है और उसे जेल भेजने की साजिश रचती है। हां इन सभी बातों को टीटू सुन लेता है जिससे वो पाखी के नापाक इरादों को ध्वस्त करेगा। अब कहानी में एक नया ट्विस्ट आएगा।

तोषू को गुंडो से बचाएगी अनु

इवेंट में गुंडे घुस जाते हैं और जो तोषू से पैसे मांगते हैं। जब वो बहाने बनाता है तो गुंडे उसे मारेंगं। तभी वो लोग तोषू को मारने लगते हैं जिसके बीच अनुपमा आ जाती है और उसे बचा लेती है। वो कहेगी कि ये मेरा बेटा है इससे दूर रहो, वरना अच्छा नहीं होगा। अनु अपने बेटे को भी डाटेंगी और उनसे दूर रहने की सलाह देगी। वहीं दूसरी ओर टीटू उसकी सारी प्लानिंग को सुन लेता है और शाह हाउस में जाकर डिंपी से मिलता है और उसे पाखी का सारा सच बताकर अधिक का पता पूछता है।

अनुपमा और वनराज का होगा सामना

शो में आप आगे देखेंगे कि वनराज अमेरिका पहुंच जाता है और अनुपमा यश के साथ घर जाएगी। दरवाजे के आगे ही उसका सामान गिर जाता है जिसे उठाने में यश अनु की हेल्प करता है। तभी वनराज दरवाजा खोलता है तो अनु और यश को साथ देखकर हैरान हो जाता है। हालांकि अनु भी उतनी ही हैरान हो जाती है और उसे पुरानी बातें याद आ जाती है। अनु यश से वनराज को मिलवाती हैं, वहीं अनु पर बा खूब प्यार लुटाती हैं और दोनों इमोशनल हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Anupama के मुंह से Yashdeep का नाम सुन जलेगा Anuj

First published on: Mar 05, 2024 10:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.