---विज्ञापन---

Anupama के मुंह से Yashdeep का नाम सुन जलेगा Anuj, काव्या और डिंपी सिखाएंगे पाखी को सबक

Anupama Spoiler: अनुपमा के लिए अनुज बेचैन हो रहा है, तो दूसरी तरफ यशदीप का दिल भी अनु के लिए धड़क रहा है, आने वाले एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा।

Anupama spoiler
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anupama Spoiler: छोटे पर्दे का फेमस शो ‘अनुपमा’ (Anupama) लंबे समय से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। इसकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। अनुपमा के रोल में रुपाली गांगुली और अनुज के रूप में गौरव खन्ना की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। वहीं टीआरपी की लिस्ट में भी ये सीरियल नंबर 1 बना हुआ है। शो में आपने देखा कि अनुज और अनुपमा के बीच की दूरियां बरकरार हैं। लेकिन कहीं न कहीं दोनों के दिल नजदीक आते दिखाई दे रहे हैं। जहां एक ओर अनुज को अनुपमा की यशदीप के साथ दोस्ती पसंद नहीं आ रही वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपने काम पर ध्यान लगाने की पूरी कोशिश कर रही है ताकि फिर से कुछ ऐसा न हो जिससे बात बिगड़े। आइए जानते हैं कि आज के एपिसोड में आप क्या देखेंगे।

अनुपमा ने तोषू को दी सलाह

एपिसोड के शुरुआत में आप देखेंगे कि अनुपमा तोषू को कहती है कि तुम अपना काम अच्छे से करना और अपने पिता का विश्वास टूटने मत देना। इस बात पर तोषू उन्हें कहता है कि आप फिक्र न करें मैं अपना बेस्ट ही दूंगा। वहीं दूसरी तरफ अनुज बेसब्री से अनुपमा का इंतजार करता है। तभी सामने उसे वो दिख जाती है जिसे गेट पर खड़ा इंसान रोकता है। तभी अनुज वहां आता है और उसे अंदर आने के लिए कहता है।

वनराज ने पाखी और डिंपी को दी चेतावनी

वहीं इंडिया में काव्या वनराज और बा की आरती उतारती है, क्योंकि वो अमेरिका जाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन जाने से पहले वनराज डिंपी और काव्या को चेतावनी देता है कि उसके पीछे से घर में कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए। तभी दादा जी भी वनराज को सलाह देते हैं कि वो भी इस बात को ध्यान में रखे कि अमेरिका जाकर अनुपमा से कुछ भी ऐसा न बोले जो उसे दुख दे, और मुझे अच्छा न लगे।

आध्या ने अनुज को दिखाया आईना

शो में आप देखेंगे की अनुज का पूरा ध्यान अनुपमा पर होता है तभी आध्या वहां पहुंच जाती है। और वो अनुज को आईना दिखाती है और अनुपमा से दूर होने की सलाह देती है। आध्या अनुज को एक फोटो दिखाती है और उसे बताती है की कौन सी है उसकी फैमिली। हालांकि ये उसकी कल्पना होती है, लेकिन वो अनु से मुंह मोड़ लेता है। अनुज सोचता है कि आध्या सही तो कह रही है लेकिन वो अपने दिल के हाथों मजबूर होता है।

यह भी पढ़ें: तोषू की हरकतों से परेशान Anupama ने दे दी चेतावनी

First published on: Mar 04, 2024 09:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.