Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama को Yashdeep की बाहों में देख चिढ़ा Anuj, क्या खत्म होंगी दोनों के बीच की दूरियां, या आएगा एक नया मोड़?

Anupama Spoiler 28 Feb: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और यशदीप को साथ देख तोषू अनुज को अपनी मां के लिए कुछ ऐसा कहता है कि वो भड़क उठता है।

Anupama
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anupama Spoiler Latest Episode: ‘अनुपमा’ (Anupama) का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है। शो की टीआरपी भी बेहद शानदार है। इस हाई वोल्टेज इमोशनल ड्रामा में हर दिन एक नया मोड़ आता है। अनुपमा में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी को लोगों ने पसंद भी किया है। लेकिन दोनों के अलग होने का सभी को कहीं न कहीं दुख भी है। अब कहानी में एक नया मोड़ आता दिख रहा है। यशदीप और अनुपमा के बीच की नजदीकी को अनुज और तोषू कुछ अलग ही एंगल से देख रहे हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज यशदीप और अनुपमा को साथ देख उन्हें अपने फूड कार्निवल में पार्टिसिपेट करने का ऑफर देता है। चलिए जानते हैं कि स्पाइस एंड चटनी अब अनुज के इस ऑफर को एक्सेप्ट करते हैं या नहीं।

दीया की बीमारी की बात सुन इमोशनल हुई अनुपमा

जब यशदीप अनुपमा को दीया के बारे में बताता है कि उसकी बेटी की कैंसर से मौत हो गई थी। अब दीया भी इस बीमारी से जूझ रही है तो अनुपमा इमोशनल हो जाती है और कहती है कि मैं भगवान से प्रार्थना करुंगी की वो जल्द ठीक हो जाएं। इस पर यश कहता है- दुख सब पर आता है अनुपमा जी, बस लोगों का उससे डील करने का तरीका अलग होता है।

अनुपमा को यश की बाहों में देख जैलेस हुआ अनुज

यशदीप और अनुपमा बात कर ही रहे होते हैं कि तभी अनुपमा को किसी का धक्का लगता है। वो गिरने ही वाली होती हैं कि यश उन्हें अपनी बाहों में थाम लेता है। उसी दौरान वहां पर अनुज और तौषू भी मौजूद होते हैं जो ये सब देख लेते हैं। तौषू अनुज को भड़काते हुए कहता है कि- ‘मम्मी भी न अपनी फैमिली में तो किसी से बात करती नहीं हैं और फैमिली के बाहर सभी से रिश्ते निभाने लग जाती हैं। देखा न आपने वो अपने बॉस के साथ कितना खुश हैं।’

इस बात पर अनुज तोषू पर नाराज होता है और कहता है कि ‘मां है वो तुम्हारी, वो सड़क पर फिसली है कोई भी फिसल सकता है, तुम मैं कोई भी इसका मतलब ये नहीं की तुम्हारी जुबान फिसल जाए और अपनी मां के कैरेक्टर पर बात करो।’

अनुज ने दिया यशदीप को एक ऑफर

वो आगे निकल ही रहे होते हैं कि अनुज और तोषू सामने आ जाते हैं, तभी अनुज यशदीप को कुछ जरूरी बात करने के लिए रोक लेता है और पास के कैफे में साथ बैठकर अपने फूड फेस्टिवल में स्पाइस एंड चटनी को स्टॉल लगाने का ऑफर देता है।

यश अनुपमा का सोचकर उस ऑफर को स्वीकार नहीं करता लेकिन बाद में अनुपमा के कहने पर हां बोल देता है। वहीं दूसरी तरफ डिंपल और काव्या भी अंश को लेकर बात कर रहे होते हैं। काव्या डिंपी को समझाती है और टीटू को लेकर उसे समझाने लगती है। इस बात पर वो बिगड़ जाती है और काव्या को धक्का दे देती है।

अनुपमा को फोन कर अनुज ने कही ये बात

स्पाइस एंड चटनी की ओर से अनुज के ऑफर को स्वीकार कर लिया जाता है। जैसे ही अनुपमा और यश जाने के लिए उठते हैं तो अनुज अनुपमा को जाते-जाते कहता है कि आराम से जाना क्योंकि जिस रास्ते पर तुम जा रही हो वो बहुत स्लिपरी है।

इसपर यश कहता है कि आप चिंता न करें क्योंकि अब अनुपमा के साथ मैं हूं। अनुज रात को अनुपमा को शराब के नशे में फोन करता है तो अनुपमा कहती है कि काम के लिए आपको उनके बॉस यश से बात करनी होगी लेकिन तभी अनुज कुछ ऐसा कह देता है कि अनुपमा के होश उड़ जाते हैं।

यह भी पढ़े: आज होगा कुछ ऐसा जो अनुज के उड़ा देगा होश

First published on: Feb 28, 2024 07:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.