Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

तोषू की हरकतों से परेशान Anupama ने दे दी चेतावनी, आज होगा कुछ ऐसा जो अनुज के उड़ा देगा होश

Anupama Spoiler Latest Episode: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुज के साथ उनकी बात होती है, साथ ही एक नई जॉब का ऑफर मिलता है।

Anupama Spoiler
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anupama Spoiler Latest Episode: फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) एक हाई वोल्टेज इमोशनल ड्रामा है जिसे पसंद करने वालों की लिस्ट लंबी है। सीरियल में छोटी सी आध्या अनुपमा से नफरत करती है इस वजह से अनुज और अनुपमा के बीच दूरी बढ़ गई है। 26 फरवरी के एपिसोड में आपने देखा कि तोषु को अनुपमा उसकी हरकतों की वजह से डांटती हैं, वहीं बाद में पति-पत्नी के बीच की लड़ाई की वजह से परी को होने वाली परेशानी को लेकर वो उनके कमरे में जाती है और दोनों को जमकर फटकार लगाती है। यही नहीं वो उन्हें धमकी भी देती है कि अगर ऐसा ही रहा तो वो घर छोड़कर चली जाएगी। अब जानते हैं आज के एपिसोड में क्या होने वाला है।

तोषु को चेतावनी देती है अनुपमा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे की अनुपमा तोषु को अनुज के ऑफिस में जाने से पहले चेतावनी देती है कि और कहती है ‘उन्हें शिकायत का मौका मत देना और काम में मेहनत करना गलतियां नहीं, कुछ भी गड़बड़ की तुने तो तू जाने और अनुज जाने मैं तुम दोनों के बीच में नहीं पड़ेगा, इस बात की उम्मीद भी मत करना।

तोषु देता है क्या जवाब

इस बात पर तोषु अपनी मां को उम्मीद देता है और कहता है कि आप इस बात की बिल्कुल भी चिंता न करें। मैं सारा काम मन लगाकर और ईमानदारी के साथ करुंगा। अनुपमा किंजल से कहती है कि क्या सोचकर अनुज ने तोषु को नौकरी दी है। किंजल भी छोटे की बात करती है और मां को बात करने की सलाह देती है।

आध्या के लिए परेशान होता है अनुज

वहीं अनुज आध्या से बात करता है और उसे समझाता है कि उसने जो कल किया वो बिल्कुल भी सही नहीं था। आध्या भी अपनी गलती मानती है और अनुज के साथ श्रुति को भी सॉरी बोलती है। साथ में दुखी होते हुए बोलती है कि वो डर गई थी क्योंकि उसकी फैमिली टूट गई। इसी वजह से वो घर से भाग गई थी। वो परेशान होती है और दोनों को पैचअप करने के लिए कहती है। तभी श्रुति कहती है कि वो हमेशा के लिए यहीं है।

अनुपमा ने किया अनुज को फोन

आध्या की चिंता में अनुपमा ने अनुज को फोन करती है। वो आध्या का हाल पूछती है और तोषू के बारे में भी बात करती है। बातों बातों में अनुज पुराने दिनों को याद करते हुए अनुपमा से कहता है कि उसने 5 साल बाद वही चश्मा लगाया है जो उसने तब लगाया था जब वो पहली बार मिले थे। इस पर अनुपमा बेचैन हो जाती है और ये सब बात न करने के लिए कह फोन काट देती है। पीछे खड़ी श्रुति ये सब सुन लेती है।

अनुपमा को मिलता है एक नया जॉब ऑफर

आगे आप देखेंगे कि यशदीप अनुपमा को अपनी फ्रेंड की डांस क्लास में ले जाता है। वहां अनुपमा का डांस देख टीचर इंप्रेस हो जाती है और अनुपमा को इंडियन क्लासिकल डांस सीखाने की जॉब ऑफर करती है। वहीं दूसरी तरफ शाह परिवार में अमेरिका जाने की तैयारी चल रही है। बा बहुत खुश होती हैं और बोलती है कि वो वहां सबसे मिलेंगी, साथ में अनुपमा से भी मिलूंगी। वनराज भी मन ही मन सोचता है कि उसे भी तो अनुपमा से मिलना है।

यह भी पढ़ें: जेब में 300 रुपये ले घर से निकले, भूखे पेट सड़कों पर बिताई रातें

First published on: Feb 27, 2024 10:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.