Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

किसान आंदोलन पर बोले अनुपम खेर, आम आदमी के लिए कही बड़ी बात

Anupam Kher on Farmers Protest:किसान आंदोलन पर एक्टर अनुपम खेर ने बड़ा बयान दिया है और आम लोगों की जिंदगी पर असर की बात कही है।

Anupam Kher
Anupam Kher

Anupam Kher on Farmers Protest: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी एक्टिंग के लिए तो जाने जाते ही हैं, लेकिन वो अपनी बेबाकी के लिए भी काफी मशहूर हैं। हर मुद्दे पर अभिनेता अपनी राय देने से पीछे नहीं रहते हैं और एक बार फिर उन्होंने देश में चल रहे किसान अंदोलन पर बयान दिया है, जिसकी वजह से वो फिर से चर्चा में आ गए हैं।

फिल्म के प्रमोशन में जुटे अनुपम खेर

दरअसल, इन दिनों अनुपम खेर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कागज 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वो अपनी अपकमिंग मूवी का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ एक्टर का हर बयान चर्चा में आ जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

किसान आंदोलन पर बोले एक्टर (Anupam Kher on Farmers Protest)

हाल ही में PTI को दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर (Anupam Kher) में कहा, ‘हर किसी को विरोध करने का अधिकार है, लेकिन आम लोगों की लाइफ पर इसका असर नहीं पड़ना चाहिए। हर किसी के पास बोलने और घूमने-फिरने की आजादी है, लेकिन इससे किसी दूसरे को परेशानी नहीं होनी चाहिए।’ अभिनेता ने बताया कि उन्होंने भी पर्सनल कैपेसिटी के हिसाब से विरोध प्रदर्शनों में हिस्सा लिया है, लेकिन उनका मानना है कि एक्टर्स को एक्टिविस्ट के तौर पर काम नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे ‘ड्रीम गर्ल’ डायरेक्टर, सिनेमा जगत ने खोया चमकता सितारा

एक्टर ने उठाया सवाल 

किसान आंदोलन पर बात करते हुए अनुपम खेर ने आगे कहा, ‘इस समय हमारे देश में ऐसा ही हो रहा है। मुझे नहीं लगता है कि पूरे देश का किसान इस विरोध प्रदर्शन के समर्थन में होगा। किसान अन्नदाता हैं और हमें ये कहकर रक्षात्मक फील कराया जाता है कि हम लोग किसान यानी अन्नदाता के बारे में बात कर रहे हैं। मगर मेरा मानना है कि जो भी इंसान टैक्स भरता है, वो देश के विकास में अपना योगदान दे रहा है। ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि आम लोगों के जिंदगी में परेशानी पैदा करना ठीक नहीं है।’

First published on: Feb 26, 2024 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.