Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

‘आशिकी’ की तो हुई सुपरहिट, 30 की उम्र में भयानक एक्सीडेंट; चली गई याददाश्त, पहचाना कौन?

Anu Aggarwal Terrible Accident: आशिकी फिल्म से फेमस हुई एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने अपने फिल्मी करियर में काफी फेम पाया लेकिन एक एक्सीडेंट ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया। अभिनेत्री ने खुद इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया...

Anu Aggarwal
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Anu Aggarwal Terrible Accident: एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने अपनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया। फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि वो इंडस्ट्री से कहीं गायब हो गई और आज बुरी हालत में है। एक समय तो ऐसा आ गया था कि उनके पास रोज की जरूरतों को पूरा करने के लिए भी पैसा नहीं था। हम बात कर रहे हैं ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) की जिन्होंने जितनी तेजी से नाम कमाया उतनी ही तेजी से वो गुम भी हो गईं। दरअसल उनका एक भयानक एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद उनकी हालत बहुत खराब हो गई थी। ऐसा लग रहा था कि वो शायद अब बचेंगी ही नहीं। एक इंटरव्यू में अनु ने अपने उन दिनों को याद करते हुए सब कुछ बताया।

30 साल की उम्र में हुआ था एक्सीडेंट

अनु अग्रवाल ने साल 1990 में फिल्म ‘आशिकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से वो घर-घर पहचानी जाने लगीं। लेकिन फिर आया एक मनहूस दिन साल 1999 में एक कार एक्सीडेंट ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी।

हादसा इतना भयानक था कि वो 29 दिनों तक कोमा में रहीं और जब होश आया तो उनकी याददाश्त खो गई थी। एक्ट्रेस को ठीक होने में काफी समय लगा।

कैसे हुआ था एक्सीडेंट

अनु अग्रवाल ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक दिन पार्टी से घर लौट रही थीं। लेकिन उसी समय एक हादसा हुआ और उसने सभी को बदल दिया। 30 साल की उम्र में उनका एक्सीडेंट हो गया और इस घटना के बाद वो 29 दिन तक कोमा में रहीं। जब होश आया तो याददाश्त खो गई, इस हादसे ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दिया। इस दुर्घटना में उन्हें कई सारे फ्रैक्चर आए।

लकवा ग्रस्त हो गई थी एक्ट्रेस

अनु ने बताया कि इस एक्सीडेंट के दौरान उन्हें लकवा हो गया था। उन्हें ठीक होने में काफी समय लगा। करीब 3 साल में उन्होंने कई सारे दर्द झेले। उनका पुराना जीवन बिल्कुल ही खत्म हो गया था।

कई सारी सर्जरी हुईं और वो समय बिल्कुल अलग था और वो सालों तक दुनिया से अलग हो गईं। एक्ट्रेस ने अपने साथ काम करने वाले लोगों के बारे में भी बात करते हुए कहा कि सलमान खान समेत कई सारे सेलेब्स ने उनकी मदद की।

यह भी पढ़ें: फेमस एक्टर हत्या के केस में गिरफ्तार, 20 साल के व्यक्ति को गोली मारने का लगा इल्जाम

First published on: Aug 06, 2024 10:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.