---विज्ञापन---

इच्छाधारी नागिन बनेंगी Ankita Lokhande! वसूलेंगी रिकॉर्ड तोड़ फीस? मिलेगा सबसे महंगी Naagin का टैग

Ankita Lokhande Become Most Expensive Naagin: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) की फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हार कर भी जीत गई हैं। टीवी की संस्कारी बहू अर्चना यानी अंकिता अब इच्छाधारी नागिन के रोल में नजर आने वाली हैं! दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता को टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने […]

Ankita Lokhande
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Ankita Lokhande Become Most Expensive Naagin: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) की फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हार कर भी जीत गई हैं। टीवी की संस्कारी बहू अर्चना यानी अंकिता अब इच्छाधारी नागिन के रोल में नजर आने वाली हैं! दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता को टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने ‘नागिन 7’ (Naagin 7) का ऑफर दिया है। साथ में ये भी खबरें आ रही हैं कि वो इस किरदार के लिए महंगी फीस वसूलने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन खबरों की मानें तो अंकिता का नागिन बनना लगभग तय हो गया है।

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan पत्नी Aishwarya Rai बच्चन से हैं ज्यादा अमीर? 

महंगी नागिन बनेंगी अंकिता

टीवी की पॉपुलर बहू अंकिता सभी की चहेती हैं। हालांकि वो बिग बॉस विनर नहीं बन पाईं लेकिन लोगों के दिलों को जरुर जीता है। ऐसे में जैसे ही वो बिग बॉस के घर से बाहर गईं तो खबर मिली की अंकिता की बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर ने उन्हें नागिन फ्रेंचाइजी की 7वीं नागिन के रूप में सलेक्ट कर लिया है।

हालांकि इस बात की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बज बना हुआ है। खबर ये भी आ रही है कि एक्ट्रेस अब तक की सबसे महंगी नागिन बनने वाली हैं।

कैसा रहा अंकिता का बिग बॉस का सफर

हाल ही में बिग बॉस 17 की हैप्पी एंडिंग हुई है। इस शो के विनर मुनव्वर फारुकी बने जबकि अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर अप के रूप में सामने आए।

अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ घर में एंट्री ली थी, दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोकझोंक होती रहती थी।

हां कभी इनके आपस का झगड़ा चर्चा का विषय भी बन जाता था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि घर से बाहर निकलने के बाद इनके रिश्ते पर आंच आ सकती हैं।

हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और पति-पत्नी हैप्पी नजर आ रहे हैं। फैंस के दिलों पर राज करने वाली अंकिता बेशक गेम हार गई हों लेकिन लोगों के दिल तो जीत ही लिए हैं। अब देखना ये है कि अगर एक्ट्रेस नागिन 7 में इच्छाधारी नागिन बनती हैं तो लोगों से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

First published on: Feb 05, 2024 07:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.