Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन है जेबा हसन? जिसने Shahrukh Khan की वजह से छोड़ दी अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी

Zeba Hassan: हाल ही में अनंत राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान पर राम चरण पर नस्लवादी टिप्पणी करने का आरोप लगा है। एक्टर की मेकअप आर्टिस्ट ने इसकी कड़ी आलोचना की है।

Shahrukh Khan-Zeba Hassan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Zeba Hassan: देश के फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant)  का प्री -वेडिंग फंक्शन हाल ही में खत्म हुआ है। ये इतना भव्य आयोजन था कि देश और विदेश के लोगों ने इसमें शिरकत की। 1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने राम चरण (Ram Charan) के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे फैंस के साथ राम की करीबी भी किंग खान पर भड़क गए हैं। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या कह दिया जवान हीरो ने जिससे मच गया है बवाल।

कौन हैं जेबा हसन?

जेबा हसन (Zeba Hassan) साउथ के सुपरस्टार राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्हें अक्सर राम चरण के साथ ही देखा जाता है। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी है। ऐसे में जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में राम को शाहरुख ने इडली कहकर बुलाया तो जेबा को बुरा लग गया और वो फंक्शन छोड़ आ गई। जेबा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर इस बात की कड़ी निंदा की है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में पूरा बॉलीवुड जामनगर पहुंचा हुआ था। इस दौरान दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर, सैफ अली खान, दिलजीत दोसांझ, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन सहित साउथ के भी कई बड़े सितारे पहुंचे थे। सभी अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे। इसी दौरान पहले दिन ही तीनों खानों ने अपनी परफॉर्मेंस से मंच को हिला दिया। उन्होंने  ‘आरआरआर’ के हिट ट्रैक ‘नाटू नाटू’ पर जमकर डांस किया।

हालांकि राम चरण भी वहां मौजूद थे तो शाहरुख ने उन्हें भी स्टेज पर बुलाया। किंग खान ने कहा- ”इडली वड़ा राम चरण कहां है तू.” ??? बस फिर क्या था यही लाइन एक्टर के चाहने वालों को बुरी लग गई।

जेबा ने जारी किया ये बयान

राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- ”इडली वड़ा राम चरण कहां है तू.” ??? मैं इसके बाद बाहर चली गई। राम चरण जैसे स्टार के प्रति बहुत ही अपमानजनक…”। जेबा ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की कड़ी आलोचना की है। उन्हें इस बात का बहुत बुरा लगा जिसकी वजह से जेबा ने अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन भी छोड़ दिया।

राम फैंस ने लगा दी शाहरुख की क्लास

न सिर्फ जेबा हसन ने बल्कि राम चरण के फैंस ने भी शाहरुख खान की क्लास लगा दी है। उन्हें भी किंग खान की ये बात पसंद नहीं आई और कमेंट कर खूब निंदा की। एक ने लिखा- शाहरुख खान राम चरण को इडली कहकर नस्लवादी टिप्पणी कर रहा है। एक अन्य ने लिखा- ”एक साउथ इंडियन डायरेक्टर द्वारा उनके करियर की सबसे बड़ी हिट देने के बाद शाहरुख खान ‘राम चरण इडली’ कहकर दक्षिण भारतीयों के प्रति नस्लवादी व्यवहार कर रहे हैं।” इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: कभी होटल में वेटर का काम करने वाला कैसे बना खूंखार विलेन?

First published on: Mar 05, 2024 09:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.