---विज्ञापन---

कभी होटल में वेटर का काम करने वाला कैसे बना खूंखार विलेन? टेढ़ी नाक बनी की दुश्मन

Nassar Birthday: आज नास्सर का बर्थडे है, इस खास दिन पर हम जानते हैं अभिनेता के बारे में कुछ खास बातें जो कम ही लोगों को पता होंगी।

Nassar
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Nassar Birthday: एक ऐसा इंसान जो कभी होटलों में वेटर का काम करता था इंडस्ट्री का खूंखार विलेन कैसे बन गया। ये सोचने वाली बात है। आप सोच रहे होंगे की हम किसके बारे में बात कर रहे हैं। अरे हम नास्सर (Nassar) की बात कर रहे हैं जो बाहुबली के खतरनाक विलेन के रूप में नजर आए थे। एक्टर को एक्टिंग में महारत हासिल है, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में एक्टिंग की है। आज अभिनेता का बर्थडे है, इस खास दिन पर हम आपको उनके जीवन के संघर्षों के बारे में बताने जा रहे हैं।

होटलों में किया वेटर का काम

बाहुबली में खूंखार विलेन का रोल अदा करने वाले एक्टर नास्सर का आज बर्थडे हैं। अभिनेता का जन्म  5 मार्च 1958 को मद्रास स्टेट के चैंगलपट्टू जो अब तमिलनाडु है में हुआ था। कभी एक-एक पैसों को मोहताज एक्टर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिल्मों में काम करने से पहले एक्टर अपने घर का गुजारा चलाने के लिए होटलों में काम करते थे। वहीं वो छोटी-मोटी नौकर भी करते थे, जिससे घर का खर्चा चलता था।

Nassar

इमेज क्रेडिट: गूगल

बचपन से देखा एक्टर बनने का सपना

नास्सर के पिता का नाम महबूब बाशा था। उन्हें पता था कि उनके बेटे के अंदर एक्टर छुपा हुआ है। ऐसे में वो चाहते थे कि वो बड़ा होकर एक्टर बने। लेकिन बचपन से ही परेशानियों का सामना करने वाले नस्सार का जीवन आसान नहीं था। कई मुसीबतों के बावजूद नास्सर ने साल 1985 में बालाचंदर की फिल्म में को-स्टार की भूमिका अदा की।

Nassar

इमेज क्रेडिट: गूगल

इस फिल्म से पाया फेम

नास्सर ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म बाहुबली से मिली जिसमें वो खुंखार विलेन बिज्जलदेव बने थे। इस फिल्म से वो रातों रात घर-घर में फेमस हो गए। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया और ये साबित कर दिया की उनमें एक अच्छा कलाकार छुपा हुआ है। एक्टर ने एक सफल अभिनेता बन अपने पिता का सपना पूरा किया और इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया।

टेढ़ी नाक बनी दुश्मन

आज बेशक एक्टर ने अपनी पहचान बना ली हो लेकिन किसी समय में उनकी टेढ़ी नाक और बड़ा माथा करियर की सबसे बड़ी रुकावट बनी थी। जी हां,नास्सर को अपनी टेढ़ी नाक की वजह से कई बार आलोचना का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत कर कामयाबी हासिल की। एक्टर ने अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और बेस्ट विलेन का पुरस्कार अपने नाम किया।

First published on: Mar 05, 2024 07:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.