Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Anant and Radhika Wedding: अनंत ने सादगी से तो राधिका ने अप्सरा की तरह शादी में की एंट्री!

Anant and Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों ने जयमाला से पहले बेहद शानदार और भव्य अंदाज में स्टेज पर एंट्री की। चलिए जानते हैं, किसने किस स्टाइल में स्टेज पर की एंट्री।

Anant-Radhika Wedding
Anant-Radhika Wedding

Anant and Radhika Wedding: जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बन गए हैं। इन दोनों की वरमाला सेरेमनी हो चुकी है, लेकिन चर्चाओं में है इन दोनों की स्टेज तक पहुंचने की एंट्री। चलिए जानते हैं, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट में से किसने कैसे की एंट्री।

अनंत अंबानी की एंट्री

अनंत अंबानी ने अपने पिता मुकेश अंबानी और चाचा अनिल अंबानी के साथ बेहद ट्रेडिशनल और एलिगेंट अंदाज में एंट्री की। स्टेज की तरफ बढ़ते हुए वे आसपास मौजूद मेहमानों और उद्धव ठाकरे से हाथ मिलाते हुए भी नजर आए। अनंत अंबानी ने बेहद सादगी के साथ सबका वॉर्म वेलकम करते हुए सबको नमस्कार करते हुए स्टेज पर एंट्री की।

किसी अप्सरा से कम नहीं थी राधिका की एंट्री

वहीं दूसरी ओर, राधिका मर्चेंट की, दुल्हन की तरह ऐसी शानदार एंट्री हुई जिसे हर कोई देखता रह गया। पानी के बीचो-बीच एक ऐसा रथ जो ऑटोमेटिक चल रहा था। उसमें राधिका मर्चेंट अपनी बहन के साथ बैठी हुई दिखाईं दीं। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल राधिका की एंट्री के समय अपनी जादुई आवाज से सबको मंत्र मुक्त कर रही थीं। राधिका मर्चेंट की एंट्री किसी भव्यता और शालीनता से लबरेज थी। हर किसी का ध्यान सिर्फ उनकी एंट्री पर था। इस दौरान राधिका भी बेहद मुस्कुरा रही थीं साथी काफी इमोशनल भी दिख रही थीं। बीच-बीच में वे अपनी बहन से बात करते हुए भी दिखाई दीं।

राधिका मर्चेंट की ये शानदार एंट्री किसी भी दुल्हन के लिए सपने के सच होने जैसी है। सफेद और लाल रंग के कांबिनेशन वाले लहंगे दुल्हन के लिबास में राधिका मर्चेंट किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। इतना ही नहीं, इसके अलावा वे अपने पिता का हाथ पकड़कर स्टेज पर जाती हुईं दिखी। इसके अलावा, फूलों की चादर की छांव में भी राधिका मर्चेंट को स्टेज पर ले जाया गया।

ये भी पढ़ें: Anant and Radhika Wedding: ‘वरमाला’ पर जब कुर्सी संग उठा लिया राधिका को, ‘राधे-राधे’ पर जमकर नाचे अनंत अंबानी! 

 

 

First published on: Jul 13, 2024 03:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.