---विज्ञापन---

बेहद खास होगा अंबानी परिवार के प्री-वेडिंग फंक्शन का मेन्यू, बनाए जाएंगे इतने तरह के पकवान

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अंबानी परिवार के घर की शादी की तो मेन्यू खास तो होने ही वाला है। फंक्शन में 2500 पकवान बनाए जाएंगे....

Anant Ambani Radhika Merchant wedding (1)
Anant Ambani Radhika Merchant wedding (1)

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: देश दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 1 से 3 मार्च तक अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू होने वाले हैं। अंबानी परिवार की इस शाही का हिस्सा देश और विदेश के कई बड़े नामी दिग्गज बनने वाले हैं। अंबानी परिवार के होम टाउन जामनगर में दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन होने वाले हैं।

बेहद खास होने वाला है प्री-वेडिंग फंक्शन

हर किसी की निगाहें अंबानी फैमिली की इस ग्रैंड वेडिंग पर टिकी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का मेन्यू बेहद खास होने वाला है। भला जब बात अंबानी परिवार के घर की शादी की तो मेन्यू खास तो होने ही वाला है। इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बनने वाले मेहमानों की जरुरत का खास ध्यान रखा जाएगा, जिसके लिए देशभर के 21 से 65 बेहतरीन शेफों को न्योता दिया गया है।

प्री-वेडिंग फंक्शन में 2500 पकवान शामिल

अंबानी परिवार अपने लाडले छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को बेहद खास बनाना चाहता है। रिपोर्ट्स की मानें तो, प्री-वेडिंग फंक्शन में 2500 पकवान बनाए जाएंगे, जिसमें 75 तरह के नाश्ते और डिनर में 225 तरह की लजीज डिशें परोसी जाएंगी। वहीं, मिडनाइट फूड में 85 तरह की यूनीक डिशें शामिल होंगी, जिन्हें रात 12 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक सर्व किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की उम्र में है इतने साल का फासला, बेहद दिलचस्प है प्रेम कहानी

बचपन से साथ है राधिका और अनंत

राधिका और अनंत बचपन से एक साथ है। वक्त के साथ दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और अब ये शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की लव स्टोरी की तुलना फिल्म ‘जाने तु या जानेना’से की जाती है। पहले दोनों दोस्त रहे फिर बाद में इनके बीच प्यार हो गया। अंबानी परिवार की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शिरकत करने वाले हैं।

First published on: Feb 28, 2024 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.