---विज्ञापन---

छोटे बेटे के प्री-वेडिंग में पानी की तरह करोड़ों बहा रहे मुकेश अंबानी, जानें बजट

Anant-Radhika Pre Wedding Budget: अपने छोटे बेटे की प्री-वेडिंग में मुकेश अंबानी पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं...

anant ambani radhika merchant pre wedding Budget all the detail here
anant ambani radhika merchant pre wedding Budget all the detail here

Anant-Radhika Pre Wedding Budget: देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इन दिनों चर्चे में है। तीन दिवसीय इस शाही समारोह का आज आखिरी दिन है, जिसका हिस्सा देश और विदेश के कई दिग्गज सितारे बने।

छोटे बेटे की प्री-वेडिंग पर मुकेश अंबानी बहा रहे इतने करोड़

अपने छोटे बेटे की प्री-वेडिंग में मुकेश अंबानी पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। अंबानी परिवार की ये सबसे महंगी शादी है। इससे पहले ईशा अंबानी की शादी सबसे ज्यादा महंगी शादियों में से एक थी, जिसमें 700 करोड़ का खर्चा हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding Budge) का खर्चा 1000 करोड़ से ज्यादा का है।

Anant-Radhika Pre-Wedding

मुकेश अंबानी ने लगवाए इतने ड्रोन

अपने छोटे बेटे के प्री-वेडिंग को और भी खास बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने 5000 ड्रोन लगवाए हैं। फंक्शन में इंदौर के कई बड़े शेफ बुलाएं गए हैं। साथ ही मेन्यू में इंदौर के खास व्यजंन भी रखे गए हैं। समारोह में आए मेहमानों को विदेशी खाने के साथ-साथ देसी व्यंजनों का स्वाद भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- बेहद खास होगा तीसरे दिन का जश्न, ऐसे शानदार बनेगा अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग

मेहमान नवाजी में कोई कसर नहीं (Anant-Radhika Pre Wedding Budget)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग को मनोरंजन जगत के कई बड़ी हस्तियों ने और भी खास बना दिया। इस इवेंट के तीसरे दिन का थीम काफी शानदार होने वाला है। वहीं, ड्रेस कोड की बात करे तो हेरिटेज इंडियन थीम रखी गई है। मेहमान नवाजी में भी अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

First published on: Mar 03, 2024 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.