---विज्ञापन---

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए Rihanna कर रहीं रिहर्सल, सिंगर का वीडियो हुआ लीक

Anant Ambani-Radhika Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए रिहाना रिहर्सल कर रही हैं, जिसका वीडियो लीक हो गया।

Anant Ambani-Radhika Merchant
Anant Ambani-Radhika Merchant

Anant Ambani-Radhika Merchant: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में इंटरनेशनल सिंगर रिहाना (Rihanna) अपनी दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है। प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए रिहाना दमदार तरीके से रिहर्सल कर रही हैं, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इन वीडियो को देखकर साफ कहा जा सकता है कि इस ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी में रिहाना भी अपनी ग्रैंड परफॉर्मेंस के लिए तैयार हैं।

प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए रिहर्सल कर रहीं रिहाना

दरअसल, इंटरनेट पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिनमें रिहाना, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए रिहर्सल कर रही हैं। सिंगर की आवाज लोगों का दिल छू रही है। साथ ही स्टेज भी इतना ग्रैंड तरीके से सजाया गया है कि हर कोई देखता ही रह जाए। रिहाना की परफॉर्मेंस अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मुख्य आकर्षण के क्रेंद बताई जा रही है।

पेटियों में सामान लेकर इंडिया आईं सिंगर

बता दें कि अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए रिहाना गुरुवार को ही गुजरात के जामनगर में पहुंचीं थी। यहां आने के बाद सिंगर अपनी रिहर्सल में बिजी हो गई। बीते दिन इंटरनेट पर एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें देखा गया था कि रिहाना कई पेटियों में सामान लेकर इंडिया आईं हैं। सिंगर के सामान को देखकर अंदाजा लगाया जा गया कि वो अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में कितना ग्रैंड परफॉर्मेंस देने वाली हैं।

रिहाना के वीडियो का सबको इंतजार

इस बीच अब बीती रात रिहाना अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्टेज पर रिहर्सल करने पहुंचीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया। वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज कितना शानदार है और वीडियो में दूर से सिंगर की आवाज भी सुनाई दे रही है। कुल मिलाकर रिहाना, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में बेहद ग्रैंड परफॉर्मेंस देंगी। वहीं, अब सबको रिहाना के ऑफिशियल वीडियो आने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Oops Moment का शिकार हुई बी-टाउन की ये हसीना, ट्रोल्स बोले- स्कर्ट दिन-पे-दिन…

First published on: Mar 01, 2024 07:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.