---विज्ञापन---

शादी नहीं करना चाहते थे Anant Ambani? वेडिंग से पहले खुद बताया सच

Anant Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं, इससे पहले अनंत ने अपनी शादी को लेकर कुछ बताया है जो वायरल हो रहा है।

Anant Ambani
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anant Ambani: देश के जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding)। शादी से पहले 1 से 3 मार्च तक उनका प्री-वेडिंग फंक्शन होने वाला है, जिसकी तैयारी जोर-शोर से हो रही है। ये समारोह गुजरात के जामनगर में होने वाला है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर तमाम नामी हस्तियां इस फंक्शन में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं सलमान खान और अभिषेक बच्चन सहित तमाम हस्तियां पहुंच भी चुकी हैं।

लेकिन इसी बीच अनंत अंबानी ने ‘आज तक’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया की वो कभी शादी नहीं करना चाहते थे। इस बात को सुनकर सभी को हैरानी हुई लेकिन बाद में उन्होंने इसका लॉजिक उत्तर दिया। साथ ही राधिका को लेकर भी कुछ खास बातें की। आइए जानते हैं कि अनंत क्यों शादी नहीं करना चाहते थे।

शादी नहीं करना चाहते थे अनंत

अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली है। हालांकि अभी शादी को टाइम है लेकिन प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। इसी बीच अनंत का एक इंटरव्यू सामने आया है जो उन्होंने हाल ही में आजतक को दिया है। अनंत से इस दौरान कई सवाल किए गए जिनका उन्होंने बड़ा ही अच्छा जवाब दिया। जब अनंत से राधिका से शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की वो सोचते थे कि वो कभी भी शादी नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

क्यों शादी नहीं करना चाहते थे अनंत

अनंत अंबानी ने शादी न करने की भी वजह बताई। जब उनसे पूछा गया कि वो क्यों शादी नहीं करना चाहते थे तो अनंत ने बोला कि वो एनिमल लवर हैं। बचपन में वो सोचते थे कि सारी उम्र जानवरों की सेवा करेंगे। अनंत जब छोटे थे तभी से जानवरों से बहुत प्यार करते थे और आज भी करते हैं।

यही वजह है कि गुजरात के जामनगर में एनिमल सेंचुरी का निर्माण किया गया है जिसमें न जाने कितने प्रकार के जीव-जंतु रहते हैं। साथ ही उनकी देखभाल के लिए सारी सुविधाएं भी वहां पर मौजूद हैं।

कैसे राधिका से शादी करने का बनाया मन

अनंत ने आगे बताया कि उन्हें राधिका अपने जैसी लगी जो जानवरों से बहुत प्यार करती है। साथ ही राधिका ने उनका हर हाल में साथ दिया। अनंत ने कहा कि उन्हें बहुत हेल्थ इशू हैं जिनका उन्होंने सामना किया है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ जितनी भी कठिनाइयां हुईं स्वास्थ्य को लेकर उसमें वो मेरे साथ मजबूत बनकर खड़ रहीं।

यह भी पढ़ें: बेहद खास होगा अंबानी परिवार के प्री-वेडिंग फंक्शन का मेन्यू

First published on: Feb 29, 2024 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.