Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan क्या सच में हुए थे हॉस्पिटलाइज्ड? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Amitabh Bachchan: बड़े पर्दे के महान कलाकार अमिताभ बच्चन ने अपने अस्पताल में भर्ती होने की खबरों और बीमार होने की बात को फेक न्यूज बताया।

Amitabh Bachchan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Amitabh Bachchan Health Update: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से वो अस्पताल में भर्ती हो गए थे। इस न्यूज के आते ही उनके चाहने वालों की चिंता बढ़ गई थी। लेकिन इसी बीच अब ये खबर आई है कि वो एकदम ठीक हैं। खुद एक्टर ने इस बात का खुलासा किया है कि ये खबर फेक है। ऐसे में बिग बी के बीमार होने की अफवाह पर पूरी तरह से विराम लग गया है। एक्टर अपने बेटे अभिषेक बच्चन और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदूलकर से साथ मैच इंजॉय करते हुए नजर आए।

क्या था पूरा मामला?

दरअसल बीते दिन अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। कहा जा रहा था कि 81 साल के एक्टर को तबीयत खराब होने की वजह से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ये भी कहा जा रहा था कि उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई। ये सारी अफवाह एक्टर के ‘आभार’ पोस्ट से जोड़ा गया था।वहीं शाम को अभिनेता को डिस्चार्ज भी कर दिया गया। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया और एक्टर के चाहने वाले परेशान हो गए।

बिग बी बेटे और सचिन संग देख रहे थे मैच

इन अफवाहों के बीच अभिनेता शाम को अभिषेक बच्चन और सचिन तेंदुलकर के साथ मुंबई में ‘आईएसपीएल टी 10’ का आनंद ले रहे थे।

वहां एक्टर को देखकर लोग हैरान हो गए, क्योंकि सुबह तो उन्होंने बिग बी के बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबर को सुना था। लेकिन एक्टर ने इन अफवाहों पर पानी फेर दिया और खुद बताया अपना हाल।

एक्टर ने खुद बताया अपना हाल

जैसे ही मैच खत्म हुआ और अमिताभ बच्चन स्टेडियम से बाहर निकले तो पैप्स ने उन्हें घेर लिया। सभी ने बिग बी से उनकी तबीयत का हाल पूछा और अपनी सेहत का ध्यान रखने को कहा।

इसी बीच अभिनेता थोड़े रुके और कहा कि ये फेक न्यूज है। अब जैसे ही ये खबर लोगों को पता चली कि उनके चहेते एक्टर ठीक हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की बिगड़ी तबीयत

First published on: Mar 16, 2024 08:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.