Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को लेकर खबर आ रही है कि उनकी तबीयत खराब हो गई है, जिसकी वजह से एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Amitabh Bachchan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ी खबर आ रही है कि उनकी तबीयत खराब हो गई है। एक्टर को पूरी सेफ्टी के साथ वेस्ट मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली खबर के अनुसार एक्टर की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है। बिग बी की तबीयत खराब होने की खबर को सुनकर उनके फैंस चिंता में आ गए हैं।

 एक्टर ने सोशल मीडिया शेयर किया पोस्ट

भास्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन की 81 साल की उम्र में तबीयत खराब हो गई। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच आज सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं अमिताभ ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर करा है। इसमें एक्टर ने लिखा है- “हमेशा ग्रैटिट्यूड” अब ऐसा माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद वो अपने फैंस का आभार प्रकट कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan

इमेज क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

एक्स हैंडल पर शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने एक्स हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि “टी 4950 – सदैव आभार।” उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आईएसपीएल में अपनी हालिया स्थिति का एक वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही एक्टर ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ यादगार मोमेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- “टी 4950 – आंख खोलके देख लो, कान लगाके सुन लो, माझी मुंबई की होगी जय जयकार, ये बात अब मानलो।”

कई बार हेल्थ समस्याओं का सामना कर चुके हैं एक्टर

साल की शुरुआत में ही एक्टर ने अपनी कलाई की सर्जरी करवाई थी। उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा था- “आईएसपीएल, जैसा कि विज्ञापनों में प्रचारित और प्रस्तुत किया गया है, फलीभूत होने की राह पर है और इसमें शामिल सभी मालिकों और सदस्यों को अमर तस्वीर में होना जरूरी था।” इससे पहले भी एक्टर कभी कोविड से ग्रस्त हो चुके हैं तो कभी उन्हें लिवर जैसी समस्याओं का सामना कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन अपने फैंस से रहते हैं कनेक्ट

अमिताभ बच्चन वो नाम है जिनका न सिर्फ हिंदुस्तान में बल्कि विदेशों में भी नाम चलता है। उनकी एक्टिंग की दुनिया कायल है। भारी-भरकम आवाज, और लंबे-चौड़े कद वाले इस एक्टर का दिल भी उन्हीं की तरह बड़ा है। एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। होली हो चाहे दीवाली, या फिर अभिनेता का बर्थडे, हर मौके पर वो जलसा के बाहर आकर अपने फैंस का अभिवादन करते हैं। लोगों के दिल में एक्टर के लिए अलग ही प्रेम है। बिग बी कई बार हेल्थ समस्याओं का सामना कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन वर्क फ्रंट

अब एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही आप उन्हें प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में देखेंगे। इसके अलावा उनके पास कुछ और भी प्रोजेक्ट्स हैं।

 

First published on: Mar 15, 2024 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.