---विज्ञापन---

अपनी ‘बहू’ से ही दिल लगा बैठे थे बी-टाउन के ये ‘संस्कारी बाऊजी’, लगे थे यौन शोषण के गंभीर आरोप !

Alok Nath: हम आपके हैं कौन के बाऊजी तो आपको याद ही होंगे, आज हम उनसे जुड़ा ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो कम ही लोगों को पता होगा...

Alok Nath

Alok Nath: बॉलीवुड के गलियारों में ऐसे किस्सों की कोई कमी नहीं है जिन्हें सुन भौंह न उचकें। फिर चाहे वो अफेयर की वो ब्रेकअप की हो या फिर बोल्डनेस की हों। लेकिन जरा सोचिए कि अगर हम आपको बताएं की बी-टाउन के एक बाऊजी भी थे जिनका दिल अपनी ही बहू पर आ गया था तो आप क्या कहेंगे। अरे हम मजाक नहीं कर रहे हैं और न ही कोई झूठ बोल रहे हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं आलोक नाथ की जिन्होंने ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ है’ जैसी फिल्मों में पिता का इतना बेहतरीन रोल निभाया है। चलिए जानते हैं पूरा किस्सा…

संस्कारी पिता के रूप में बनाई पहचान

आलोक नाथ एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से अपनी खास पहचान बनाई है। हालांकि वो लीड रोल में नजर नहीं आए लेकिन पिता के रोल को प्ले कर किसी भी मूवी की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लेने में एक्सपर्ट हैं। अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक मूवी की है और सभी में वाहवाही लूटी। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में न सिर्फ सीरियल्स में काम किया बल्कि फिल्मों में भी तहलका मचाया।

Alok Nath

बहू पर ही आ गया था दिल

रील लाइफ में संस्कारी बाऊजी रियल लाइफ में काफी खुले विचारों वाले हैं। उनका एक विवाद ऐसा भी है जिसने उनकी परेशानी को बढ़ा दिया था। दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल ‘बुनियाद’ की जिसमें एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी एक्टिंग से तहलका मचा दिया था। उन्होंने सीरियल में आलोक नाथ की बहू का रोल प्ले किया था। कथित तौर पर इसी शो के दौरान ही आलोक नाथ और नीना के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

नहीं चढ़ा प्यार परवान

हालांकि दोनों का प्यार परवान न चढ़ सका और बहुत जल्द ही दोनों की राहें अलग हो गईं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस अलगाव की वजह रही नीना का कहीं और अफेयर चलना। शो खत्म होने से पहले ही उनका रिश्ता खत्म हो गया। जहां नीना  क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग अफेयर चला और प्यार का रिजल्ट निकला कि वो बिन शादी के ही प्रेग्नेंट हो गईं। वहीं आलोक नाथ ने भी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए साल 1987 में आशु सिंह संग शादी कर ली। अब उनका एक बेटा भी है, और नीना की एक बेटी है।

यह भी पढ़ें: चंदू नहीं, चैंपियन है मैं…कार्तिक आर्यन की एक्टिंग ने जीता दिल

First published on: Jun 13, 2024 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.