Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के घर में फेक कंटेस्टेंट कौन? E24 Bollywood के Poll ने खोली पोल

Bigg Boss OTT 3 Fake Contestant: बिग बॉस के घर में बीते शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार हुआ। इस शो में अनिल कपूर ने घरवालों की राय पर शिवानी कुमारी को फेक कंटेस्टेंट कहा, लेकिन जनता किसे फेक मानती है ये भी जान लेते हैं...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Fake Contestant: अनिल कपूर का शो बिग बॉस ओटीटी 3 मजेदार होता जा रहा है। शनिवार और रविवार को हुए वीकेंड का वार में अनिल कपूर ने सभी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाई। पहले दिन यानी शनिवार को तो अनिल ने शिवानी को जमकर लताड़ा तो वहीं दूसरे दिन पौलोमी की क्लास लगाई। बिग बॉस के घर में अगर किसी कंटेस्टेंट को फेक होने का टैग मिला तो वो है वन एंड ओनली शिवानी कुमारी। अनिल कपूर ने वीकेंड का वार के पहले ही दिन उसे इस टैग से नवाजा और घरवालों ने भी पूरा साथ दिया।

क्योंकि उन्हें भी लगता है कि गांव की छोरी ही है जो अटेंशन सिकिंग हरकतें करती हैं और फेक हैं। लेकिन बात जनता जनार्दन की करें तो उनका क्या सोचना है ये जानने के लिए E24 Bollywood की ओर से एक पोल जारी किया गया। जिसमें 4 कंटेस्टेंट के नाम दिए गए, अब ये जान लेते हैं कि वो कौन हैं, साथ ही जनता ने किसे फेक बताया वो भी जान लेते हैं।

कौन 4 कंटेस्टेंट हैं फेक की लिस्ट में

हमारे पोल के अनुसार हमने बिग बॉस ओटीटी 3 के 4 कंटेस्टेंट के नाम दिए जिन्हें फेक की लिस्ट में रखा। इन लोगों के नाम हैं यूट्यूबर अरमान मलिक, गांव की छोरी शिवानी कुमारी, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित और लव कटारिया। अब जनता ने भी अपना फैसला सुना दिया है, जिसे जान आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या घरवालों की पसंद ही बाहर वालों की पसंद है। या जनता जनार्दन कुछ अलग सोचती है।

कौन है जनता की नजर में फेक

E24 Bollywood की ओर से जारी पोल में जिन 4 लोगों के नाम दिए गए उनमें से सबसे ज्यादा वोट अगर किसी को मिले तो वो है… शिवानी कुमारी। जी हां, ऐसे में कहीं ना कहीं जनता को भी लगता है की एक छोटे से गांव से आई ये लड़की बिग बॉस के घर में अटेंशन सिकिंग करती है। साथ ही वो और उसका लहजा दोनों ही फेक हैं। हां ये भी जान लेते हैं कि जनता ने दूसरे नंबर पर किए और तीसरे-चौथे नंबर पर किसे फेक बताया है।

Bigg Boss OTT 3 Bigg Boss OTT 3

लव कटारिया

बिग बॉस देखने वाली आवाम की कमी नहीं है। करोडों लोगों इस शो को देखते हैं। ऐसे में हर किसी की राय अलग होना स्वाभाविक है। जनता ने दूसरे नंबर पर किसे फेक कंटेस्टेंट बताया है ये जानते हैं आप, नहीं तो चलिए हम बता देते हैं। दरअसल जनता ने लव कटारिया को भी फेक कंटेस्टेंट की कैटेगरी में रखा है, जो दूसरे नंबर पर आता है।

तीसरे और चौथे नंबर पर आए अरमान-चंद्रिका

वहीं यूट्यूबर अरमान मलिक और वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित भी हमारे पोल में थे। ऐसे में जनता जनार्दन ने अरमान मलिक को तीसरे नंबर पर चुना है जो लोगों को फेक लगता है। और दिल्ली की रहने वाली वड़ा पाव गर्ल को चौथे नंबर का फेक कंटेस्टेंट बताया है। ये साफ कर दें कि ये हमारी राय नहीं है बल्कि देश की आवाम की राय है, अब जनता जनार्दन का फैसला तो सिर आंखों पर होता ही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर होते ही पायल ने खोली घरवालों की पोल

First published on: Jul 01, 2024 10:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.