---विज्ञापन---

करोड़ों की प्रॉपर्टी, फिर भी उतरा हुआ चेहरा, उड़े-उड़े बाल, ये क्या हो गया Akshay Khanna का हाल?

Akshay Khanna Viral Look: अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) बॉलीवुड का वो नाम है जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कई हिट फिल्में देने वाले एक्टर ने फैंस के दिल में अपनी जगह तो बनाई लेकिन अपने पिता विनोद खन्ना की तरह नाम न कमा पाए। ऐश्वर्या राय संग ताल में दोनों का आपसी तालमेल […]

Akshay Khanna Viral Look
इमेज क्रेडिट: गुगल

Akshay Khanna Viral Look: अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) बॉलीवुड का वो नाम है जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कई हिट फिल्में देने वाले एक्टर ने फैंस के दिल में अपनी जगह तो बनाई लेकिन अपने पिता विनोद खन्ना की तरह नाम न कमा पाए। ऐश्वर्या राय संग ताल में दोनों का आपसी तालमेल फैंस को भा गया। तो फिल्म दिल चाहता है से जरिए वो लोगों के दिलों में बस गए। एक्टर की लास्ट फिल्म अजय देवगन संग दृश्यम आई थी, जिसमें अक्षय पुलिस ऑफिसर बने थे। इसके बाद से वो गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे, लेकिन अब एक उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में उनका बदला हुआ रूप उड़े-उड़े बाल और चेहरे पर झुर्रियां देख फैंस चिंता में पड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की फेक तस्वीरें वायरल!

वायरल हुईं तस्वीरें  (Akshay Khanna Viral Look)

अक्षय खन्ना बीते कई सालों से गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे। एक्टर को आखिरी बार फिल्म दृश्यम में देखा गया था, फिर वो अचानक कहीं गायब हो गए थे। लेकिन अब एक बाक फिर से उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में ऐश के हीरो का ओल्ड लुक देख फैंस के माथे पर चिंता की लकीरें आ गई हैं। गंजे हो चुके एक्टर के चेहरे पर 48 की उम्र में ही बुढ़ापा साफ नजर आ रहा है। ऐसे में अक्षय के चाहने वालों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की और फ्रिकमंद भी नजर आए।

फैंस कर रहे कमेंट्स

एक्टर की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई। एक यूजर ने लिखा- ‘समय बड़ा बलवान होता है भाई’।

एक और यूजर ने लिखा- ‘वह अच्छे एक्टर हैं, भगवान उन्हें लंबी आयु दे’। एक और ने लिखा- ‘ग्रेट एक्टर’। वहीं किसी ने लिखा- ‘समय-समय की बात है’!

ऐसे ही न जाने कितने ही कमेंट्स आए जिन्होंने अपने चहेते एक्टर की तारीफों के पुल बांधे, साथ ही उनके इस लुक पर चिंतित भी हुए।

रहे कई अफेयर  (Akshay Khanna Viral Look)

48 साल के अक्षय खन्ना ने कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो सुर्खियों में रहे। पहले करिश्मा कपूर संग लड़ाया इश्क, दरअसल करिश्मा के पिता चाहते थे कि दोनों की शादी हो जाए लेकिन मां बबीता को ये रिश्ता पसंद नहीं था तो दोनों में दूरी आ गई। इसके बाद एक्टर का नाम तारा शर्मा संग भी जुड़ा। अक्षय ने अपने और तारा के रिलेशन को लेकर कॉफी विद करण में बात की थी।

Akshay Khanna

इमेज क्रेडिट: गुगल

 

बता दें कि तारा और अक्षय के इस अफेयर के बीच जॉन अब्राहम आ गए थे। खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय संग भी उनका नाम जुड़ा। इसके अलावा सबसे इंटरेस्टिंग बात तो ये है कि सिमी गरेवाल के चैट शो में अक्षय ने खुलासा किया था कि वो तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता को भी डेट करना चाहते थे।

First published on: Jan 10, 2024 09:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.