---विज्ञापन---

वापस आया Sidhu Moose Wala! 58 साल की उम्र में मां बनीं चरण कौर, खुशी से झूमे फैंस

Sidhu Moose wala: सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है, इस खबर से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, सभी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Sidhu Moose Wala
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Sidhu Moose wala: पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के सामने आते सिंगर के फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सिद्धू की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के सामने आते ही सिद्धु के फैंस खुश हो गए हैं। इस खबर की पुष्टि सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से की है। अब फैंस उस पोस्ट पर अपने कमेंट्स दे रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं।

चरण कौर बनीं मां

सिद्धू मुसेवाला की मां चरण कौर की उम्र 58 साल हैं। उन्होंने इस उम्र में  IVF तकनीक के जरिए बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि फरवरी में ही चरण कौर के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि सिद्धू के ताया (ताऊजी) चमकौर कौर ने की थी। अब सिंगर के पिता बालकौर ने अपनी गोद में बेटे को लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है और बताया कि वो पेरेंट्स बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर उमड़ा बधाइयों का तांता

जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो वो जंगल में आग की तरह फैल गई। अब फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- वेलकम सिद्धू भाई। एक अन्य ने लिखा- लेजेंड इस बैक। एक और ने लिखा- सिद्धू इज बैक।

Sidhu Moose Wala

एक और ने लिखा- यंग एज गोट स्वागत है भाई, तुम्हें ढेर सारा प्यार। एक और यूजर ने लिखा- इतनी सारी प्रार्थना स्वीकार करने के लिए भगवान का शुक्रिया, बापू जी। शुभदीप सिद्धू मूसे वाले के भाई के आगमन पर बधाई।

Sidhu Moose Wala

एक चाहने वाले ने लिखा- सिद्धू हमेशा हमारे साथ रहेंगे, चाहे युद्ध का मैदान हो या लोगों के अधिकार, वह हमेशा के लिए अमर हैं। इसी तरह के कई और कमेंट्स सामने आए हैं।

सिद्धू की मौत से थे फैंस गमगीन

बता दें कि पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मुसेवाला की 29 मई साल 2022 को हत्या कर दी गई थी। सिंगर की मानसा के जवाहर गांव में सरेआम गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई। सिंगर के हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। जवान बेटे की मौत से बूढ़े माता पिता सदमे में थे। इस खबर के आते ही सिंगर के फैंस का दिल टूट गया था।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala की मां ने जन्मा बेटा

First published on: Mar 17, 2024 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.