---विज्ञापन---

Aishwarya Rai Bachchan के दुबई वाले घर की कीमत कितनी? मुंबई वाले से तो बेहद सस्ता

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन का मुंबई में ही नहीं बल्कि दुबई में भी एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत मुंबई से कम है।

Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स के जरिए इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है और अब भी वो एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं। बच्चन परिवार की बहु एक लैविश लाइफ लाइफ जीती हैं और इंडिया में ही नहीं बल्कि उनका दुबई में भी एक आलीशान घर है। आज हम आपको अपनी इस स्टोरी में उनके खूबसूरत आशियाने के बारे में बताने जा रहे हैं।

दुबई के घर की कीमत

वैसे बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) कई घरों और गाड़ियों की मालकिन हैं। मगर एक्ट्रेस की दुबई वाला घर उनकी सबसे एक्सपेंसिव प्रॉपर्टी है और इसके लिए उन्होंने 15 करोड़ रुपये खर्च किए थे। रिपोर्ट्स है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने फिल्म ‘सरकार राज’ की रिलीज के बाद दुबई में इस लग्जीरियस विला को खरीदा था, जहां वो हॉलीडे पर अपनी बेटी अराध्या के साथ अक्सर जाते रहते हैं।

दुबई में कहां पर है एक्ट्रेस का घर

अभिषेक बच्चन की वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन का दुबई वाला घर जुमेराह गोल्फ एस्टेट में सैंक्चुअरी फॉल्स पर स्थित है। अदाकारा का आलीशान घर जिम, स्विमिंग पूल और स्कावोलिनी द्वारा डिज़ाइन किचन समेत कई अन्य लैविश सुविधाओं से लेस है। ऐश्वर्या राय बच्चन के इस घर की एक झलक देखकर कोई भी दीवाना हो सकता है। वैसे ऐश्वर्या के अलावा शाहरुख खान का भी दुबई में भव्य घर है।

अभिनेत्री का मुंबई वाला घर

ऐश्वर्या राय का दुबई ही नहीं बल्कि मुंबई में भी खूबसूरत घर है। मुंबई के बांद्रा में 5 बेडरूम वाला घर है, जिसकी कीमत 21 करोड़ रुपये है। यह घर 5500 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है और यह मायानगरी के सबसे पॉश इलाके में है। इस घर को उन्होंने साल 2015 में खरीदा था और आज इस घर की कीमत 50 करोड़ के करीब है। एक्ट्रेस के मुंबई और दुबई दोनों ही घरों के अंदर का नजारा बहुत आलीशान है।

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! लीक हुआ तापसी पन्नू की शादी का पहला वीडियो, स्टेज पर नाचते दिखे दूल्हा-दुल्हन

First published on: Apr 03, 2024 07:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.