---विज्ञापन---

इंतजार खत्म! लीक हुआ तापसी पन्नू की शादी का पहला वीडियो, स्टेज पर नाचते दिखे दूल्हा-दुल्हन

Taapsee Pannu First Wedding Video: तापसी पन्नू और मैथियास बोय की शादी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें वीडियो

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

Taapsee Pannu First Wedding Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की सीक्रेट शादी की खबरें पिछले काफी दिनों से फैली हुई हैं। तापसी ने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड संग गुपचुप शादी रचा ली है, लेकिन उनकी शादी की कोई फोटो सामने नहीं आई थी। मगर अब सोशल मीडिया पर कपल की शादी का पहला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और तापसी की शादी की पहली झलक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

सूट-सलवार में पंजाबी दुल्हन बनीं तापसी

वायरल हो रहे इस वीडियो में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लाल रंग के सूट सलवार में अपनी दोस्तों के बीच नाचते हुए स्टेज की तरफ जा रही हैं। वहीं, उनके विदेशी दूल्हे राजा मैथियास बोय (Mathias Boe) स्टेज पर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे हैं। वीडियो में तापसी स्टेज के पास आती हैं, तो मैथियास उन्हें अपना हाथ देकर ऊपर लाते हैं। फिर दोनों स्टेज पर खड़े होकर आपस में बातें करते दिख रहे हैं।

उदयपुर में रचाई शादी

तापसी पन्नू और माथियास बो ने उदयपुर में गुपचुप शादी रचाई है और उनकी शादी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। हालांकि ये वीडियो ब्लर है, जिसमें एक्ट्रेस ने पारंपरिक लाल रंग का सूट-सलवार पहना है। हाथों में लाल चूड़ा, सुनहरे कलीरे के साथ आंखों पर तापसी ने काले रंग का चश्मा भी लगा रखा है। कपल की शादी में उनका परिवार और सिर्फ कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

 ब्राइडल एंट्री पर ठहरी निगाहें

सामने आए वीडियो में तापसी  चादर के नीचे अपनी दोस्तों के साथ पंजाबी टप्पे की धुन पर डांस करते हुए ब्राइडल एंट्री मारी। गाने के बोल कुछ इस तरह है कि ‘इत्थे प्यार दी पूछ कोई ना, तेरे नाल नइयो बोलना, तेरे मुंह ते मुच्छ कोई ना।’ दूसरी तरफ स्टेज पर आइवरी शेरवानी पहने डेनमार्क के  बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोय भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने पंजाबी स्टाइल में सिर पर पगड़ी भी पहन रखी है। हालांकि अभी तक तापसी पन्नू ने ना तो अपनी शादी की खबर की पुष्टि की है और ना ही कोई फोटो और वीडियो पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: R. Madhavan को-स्टार का अचानक निधन, सबको हंसाने वाले एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

First published on: Apr 03, 2024 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.