---विज्ञापन---

Viral Video: कितनी बड़ी हो गई है ऐश्वर्या-अभिषेक की आराध्या, फेसबुक पर वायरल हुई तस्वीरें

Aaradhya Bachchan Viral Video: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अक्सर गॉसिप के गलियारों में बने रहते हैं। बच्चन परिवार इन दिनों अपने पर्सनल मैटर की वजह से खूब चर्चाओं में है। इसी बीच ऐश्वर्या और अभिषेक की लाडली आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की फोटो फेसबुक पर वायरल हो रही […]

Aaradhya Bachchan Viral Video Aishwarya Rai Bachchan
इमेज क्रेडिट: गुगल

Aaradhya Bachchan Viral Video: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अक्सर गॉसिप के गलियारों में बने रहते हैं। बच्चन परिवार इन दिनों अपने पर्सनल मैटर की वजह से खूब चर्चाओं में है। इसी बीच ऐश्वर्या और अभिषेक की लाडली आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की फोटो फेसबुक पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में आराध्या नया मेकओवर फैंस को अच्छा लग रहा है। नए अवतार में अमिताभ बच्चन की पोती बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ये तस्वीरें नए साल के मौके की हैं जो वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं, और कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बहू Aishwarya Rai को ससुर अमिताभ बच्चन ने फिर किया इग्नोर! 

13 साल की हो गई हैं आराध्या  (Aaradhya Bachchan Viral Video)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन बीते नवंबर में 13 साल की हो गई हैं। मां के साथ बेटी को अक्सर देखा जाता है, कई बार तो इस वजह से विश्व सुंदरी ट्रोल भी हो चुकी हैं। 13 साल की आराध्या का नया मेकओवर खुद उनकी मां ऐश ने किया है। साथ ही इस बार हेयरस्टाइल भी चेंज हुआ है, जो उन पर अच्छा भी लग रहा है।

13 साल की उम्र में ही मां को दे रहीं टक्कर

हालांकि अभी आराध्या सिर्फ 13 साल की हैं, लेकिन उनका लुक काफी चेंज हो गया है। वो बड़ी लग रही हैं, और अपनी अदाओं से मां ऐश्वर्या को टक्कर दे रही हैं। कुछ दिन पहले भी स्कूल में हुए एनुअल डे फंक्शन में भी आराध्या का नया लुक देख सभी हैरान रह गए थे। हालांकि कुछ लोगों को उनका ये लुक कुछ खास भी नहीं लगा।

फैंस ने किए कमेंट्स  (Aaradhya Bachchan Viral Video)

आराध्या के इस लुक की सभी लोगों ने जमकर तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट किया ;बहुत सुंदर;, तो एक अन्य ने लिखा ‘सुपर्ब’, वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘बच्चों को भविष्य चाहिए वो फूलों की तरह होते हैं’।

‘ब्यूटीफुल आराध्या, बहुत सुंदर’। ऐसे ही बहुत से लोगों ने आराध्या की फोटो पर जमकर कमेंट्स किए हैं। कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भी सेंड किए हैं। भई अभी तो आराध्या इंडस्ट्री में नहीं आई हैं लेकिन अभी से ही वो लाइमलाइट में आ गई हैं।

First published on: Jan 10, 2024 07:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.