---विज्ञापन---

ऐश्वर्या राय-अभिषेक समेत जामनगर पहुंचा बच्चन परिवार, बेटी श्वेता के साथ दिखे अमिताभ-जया

Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में बच्चन परिवार भी शरीक होने पहुंच गया है, ऐश्वर्या-अभिषेक साथ में नजर आए। अमिताभ बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता नंदा के साथ जामनगर पहुंचे हैं। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिसमें अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ अराध्या भी दिखाई दे रही है।

Amitabh Bachchan, Abhishek and Aishwarya Rai Bachchan
Amitabh Bachchan, Abhishek and Aishwarya Rai Bachchan

Anant-Radhika Pre-Wedding: अंबानी परिवार का जब-जब बुलावा आता है, तो पूरा बॉलीवुड पहुंच जाता है। एक बार फिर ऐसा ही नजारा गुजरात के जामनगर में देखने को मिल रहा है। जहां मुकेश और नीता अंबानी के लाडले अनंत और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया है। तीन दिनों तक चलने वाले इस इवेंट का आज आखिरी दिन है और ऐसे में बच्चन परिवार भी जामनगर पहुंच गया है।

ऐश्वर्या-अभिषेक साथ आए नजर

सारा बॉलीवुड इस समय जामनगर में अनंत-राधिका की प्री वेडिंग का हिस्सा बना हुआ है और अब इसमें बच्चन फैमिली का नाम भी जुड़ गया है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों अपनी बेटी अराध्या के साथ जामनगर के लिए निकल गए हैं। एयरपोर्ट से कपल का वीडियो सामने आया है जिसमें वो तीनों अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक स्वेटशर्ट में ऐश्वर्या राय खुले बालों में काफी हसीन लग रही हैं और ग्रीन जैकेट में अभिषेक नजर आए।

श्वेता संग अभिषेक बच्चन आए नजर

जहां एक तरफ अभिषेक अपनी वाइफ और बेटी के साथ जामनगर के लिए रवाना हुए हैं। दूसरी तरफ उनके पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता बच्चन भी साथ में अनंत और राधिका की प्रे वेडिंग अटेंड करने पहुंचे हैं। विरल भयानी इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो सामने आया है,जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा नाती अगस्त्य नंदा एयरपोर्ट में एंट्री लेते दिख रहे है। बच्चन फैमिली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सितारों का लगा मेला (Anant-Radhika Pre-Wedding)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसमें करीना कपूर, सैफ अली खान, रणबीर-आलिया, दीपिका-रणवीर, अनिल कपूर, शाहरुख, सलमान, आमिर खान समेत राम चरण जैसे कई दिग्गज स्टार्स अपनी फैमिली के साथ जामनगर पहुंचे हैं। इस दौरान गाला नाइट में तीनों खान ने स्टेज पर एक साथ धमाकेदार परफ़ॉर्मेंस भी दी।

यह भी पढ़ें: ‘प्रेग्नेंट’ दीपिका पादुकोण को नाचते दिखे भड़के फैंस, पति रणवीर को भी लगाई जोरदार फटकार

First published on: Mar 03, 2024 02:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.