---विज्ञापन---

‘प्रेग्नेंट’ दीपिका पादुकोण को नाचते दिखे भड़के फैंस, पति रणवीर को भी लगाई जोरदार फटकार

Deepika Padukone Dance Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में डांस करता देख लोग भड़क उठे हैं। सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड पावर कपल को जमकर डांट भी लगा रहे हैं।

Deepika Padukone ranveer singh
Deepika Padukone ranveer singh

Deepika Padukone Dance Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में सारा बॉलीवुड जमा हुआ है। जामनगर से लगातार सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। बी-टाउन के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद सीधे जामनगर के लिए निकल गए थे। अब कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं।

दीपिका-रणवीर ने लगाई ठुमके (Deepika Padukone Dance Video)

रणवीर सिंह जहां भी जाते है, वो समा बांध देते हैं। ऐसा ही कुछ वायरल वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वो माइक पर बोलते दिख रहे हैं कि मेरा बच्चा होने वाला है। ऐसा बोलते हुए वो दीपिका के पास जाते हैं और उन्हें अपने साथ डांस के लिए स्टेज पर ले जाते हैं। जहां दोनों स्टेज पर एक-साथ जमकर ठुमके लगाए। उनके डांस ने प्री वेंडिग गाला नाइट के माहौल को ही बदल रख दिया, वहां मौजूद सब लोग उन्हें चीयर करने लगे थे।

दीपिका पादुकोण का डांडिया डांस

दीपिका और रणवीर का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो दोनों डांडिया डांस कर रहे हैं। अब दीपिका और रणवीर को लंबे समय बाद एक-दूसरे के साथ इस तरह डांस करता देख जहां कुछ फैंस को बहुत खुशी हो रही है, वहीं, कुछ ऐसे भी लोग है जिन्हें प्रेग्नेंसी की हालात में दीपिका को इस तरह उछल कूद करता देख भड़क गए हैं।

ट्रोल हुए रणवीर-दीपिका

दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंसी के समय नाचते देख लोगों को काफी गुस्सा आ गया है और रणवीर को अपनी वाइफ को डांस कराने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। वायरल वीडियो के सामने आते ही नेटिजन्स ने कमेंट बॉक्स में कपल को बुरी तरह से लताड़ा शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कहा, ‘पैसे के लिए अपनी सेहत की चिंता नहीं हद है पैसे की कमी नहीं फिर भी….गर्भावस्था में इतना तो सामान्य ज्ञान होना चाहिए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पैसा ने तो जल्दी प्रेगनेंसी में नचवा दिया।’ तो एक ने कहा, ‘उसे अपनी तिमाही पर नजर रखनी चाहिए।’

यह भी पढ़ें: Anant Radhika के प्री वेडिंग इवेंट की इनसाइड तस्वीरें

First published on: Mar 03, 2024 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.