---विज्ञापन---

देह व्यापार में उछला इन हसीनाओं का नाम, एक हैं नेशनल अवार्ड विनर

Actress Who Arrested In Prostitution Case: फिल्म इंडस्ट्री में न जाने कितनी लड़कियां हीरोइन बनने के लिए आती हैं। कुछ तो सफल हो जाती हैं, और कुछ कहीं गुम हो जाती हैं। वहीं कई एक्ट्रेसस को सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसे रास्तों से निकलकर आगे बढ़ना होता है। इस रास्ते पर चलते हुए कुछ सफल हो जाती […]

Actress Who Arrested In Prostitution Case
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Actress Who Arrested In Prostitution Case: फिल्म इंडस्ट्री में न जाने कितनी लड़कियां हीरोइन बनने के लिए आती हैं। कुछ तो सफल हो जाती हैं, और कुछ कहीं गुम हो जाती हैं। वहीं कई एक्ट्रेसस को सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसे रास्तों से निकलकर आगे बढ़ना होता है। इस रास्ते पर चलते हुए कुछ सफल हो जाती हैं, तो कुछ अंधेरे में गुम हो जाती हैं। आज हम उन एक्ट्रेसस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन जैसे धंधे का सहारा लेना पड़ता है। इस धंधे में ने उनका भविष्य खत्म कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में नोटों से भरा ब्रीफकेस लेकर शो छोड़ सकता है ये कंटेस्टें

शर्लिन चोपड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का। अपनी बोल्डनेस से फैंस की रातों की नींद उड़ाने वाली एक्ट्रेस को पैसों की तंगी के कारण देह व्यापार के धंधे में जाना पड़ा।

हालांकि जल्द ही उन्होंने इस धंधे को टाटा बाय-बाय कह दिया।

दिव्या

तमिल फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस दिव्या (Divya) का नाम भी देह व्यापार के धंधे में जुड़ चुका है। ये एक्ट्रेस रंगे हाथों गिरफ्तार हुईं थी।

बता दें कि जब इन्हें अरेस्ट किया गया तब वो बिजनेसमैन और प्लेयर्स के साथ आपत्तिजनक हालत में थी।

मिष्टी मुखर्जी

अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी (Misti Mukherjee) का नाम भी देह व्यापार मामले में जुड़ चुका है। फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ में नजर आने वालीं एक्ट्रेस इस मामले में गिरफ्तार हो चुकी हैं।

Misti Mukhrjee

इमेज क्रेडिट : गूगल

जब उन्हें अरेस्ट किया गया तब उनके घर से 25 हजार एडल्ट सीडी भी मिली थी।

श्वेता बसु

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्वेता बसु (Shweta Basu) भी देह व्यापार के धंधे में लिप्त पाई गईं। एक्ट्रेस को इस मामले में अरेस्ट भी किया गया।

Sweta basu

इमेज क्रेडिट: गूगल

बता दें कि श्वेता बसु को साल 2012 में फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था।

ऐश अंसारी

तमिल एक्ट्रेस ऐश अंसारी (Aish Ansari) को आइटम नंबर के लिए भी जाना जाता है।

Aish Ansari

इमेज क्रेडिट: गूगल

अभिनेत्री को साल 2011 में जोधपुर पुलिस ने देह व्यापार मामले में गिरफ्तार भी किया था।

First published on: Jan 27, 2024 10:01 PM