Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kiara Advani के बढ़े भाव! Don 3 के लिए लिए मोटी रकम वसुलेंगी एक्ट्रेस?

Kiara Advani: कियारा आडवाणी को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म डॉन 3 के लिए फीस बढ़ा दी है, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।

Kiara Advani
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Kiara Advani: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं। इसी का नतीजा है कि उनके भाव बढ़ गए हैं। अरे आपने क्या समझ लिया, हमारा कहने का मतलब है कि उन्होंने आने वाली फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) के लिए अपनी फीस बढ़ा ली है। हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मूवी में रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं। पहली डॉन में अमिताभ बच्चन थे, तो दूसरी वाली मूवी में शाहरुख खान, अब रणवीर ,सिंह ने ये कमान अपने हाथों में ले ली है।

कियारा ने बढ़ा दी फीस

कियारा आडवाणी को लेकर खबर आ रही है कि वो ‘डॉन 3’ में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली हैं। वहीं मेकर्स के दिल की धड़कनों को भी बढ़ा रही हैं क्योंकि सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि वो अपनी फीस बढ़ा रही हैं।

खबरों के अनुसार मेकर्स ने फिल्म के लिए दो एक्ट्रेसस के नाम शॉर्टलिस्ट किए हैं, कियारा का नाम रणवीर ने दिया है क्योंकि उनकी आपसी बॉन्डिंग अच्छी है

कितनी फीस वसूलने वाली हैं कियारा

मिली जानकारी के अनुसार, कियारा आडवाणी ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की ‘डॉन 3’ के लिए 13 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। बता दें कि ये फीस ऋतिक रोशन संग ‘वॉर 2’ और जूनियर एनटीआर की फिल्म के लिए ली जाने वाली फीस से 50 प्रतिशत अधिक है। ऐसे में अब ये कह सकते हैं कि अभिनेत्री अपनी फीस में 50 फीसदी का इजाफा करने जा रही हैं।

अभी तक नहीं हुई कोई पुष्टि

हालांकि अभी तक फीस बढ़ाने की बात पर न तो कियारा की ओर से कोई बात की गई है और न ही मेकर्स ने कुछ कहा है। ये सिर्फ सूत्रों के माध्यम से आई अंदरूनी रिपोर्ट के आधार पर कहा जा रहा है। अब ऐसा होता है या नहीं वो तो वक्त ही बताएगा।

हां ये जरूर बता देते हैं कि डॉन 3 साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी पहली बार बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करेंगे। कहा ये भी जा रहा है कि कियारा के मूवी में एक्शन सींस भी होने वाले हैं जो काफी इंटरेस्टिंग होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 2 बार सुसाइड की कोशिश, 3 नाकाम शादियां, अपने मर्डर की दी सुपारी

First published on: Mar 05, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.