---विज्ञापन---

Abhishek Kumar और Munawar Faruqui फिर होंगे आमने-सामने, बिग बॉस के बाद इस शो में होगी टकरार!

Abhishek Kumar Munawar Faruqui Enter Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो खतरो के खिलाड़ी 14 में अभिषेक-मुनव्वर एंट्री लेंगे?

abhishek kumar munawar faruqui
abhishek kumar munawar faruqui

Abhishek Kumar Munawar Faruqui Enter Khatron Ke Khiladi 14: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) जीत गए हैं। इस सीजन के फर्स्ट रनर अप रहे अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। सलमान खान के शो के बाद अब ऐसी खबरें है कि जल्द ही अभिषेक और मुनव्वर कलर्स के ही दूसरे शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ में एक बार फिर आमने-सामने होंगे।

KKK 14 के लिए कास्टिंग शुरू

कलर्स का पॉपुलर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ (Khatron Ke Khiladi 14) जल्द ही टीवी पर वापसी वाला है और बिग बॉस के फिनाले के साथ ही उसके कंटेस्टेंट्स की कास्टिंग शुरू हो गई है। हाल ही में शो के होस्ट रोहित शेट्टी भाईजान के शो में पहुंचे थे। ऐसे में खबरें हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूखी (Abhishek Kumar Munawar Faruqui Enter Khatron Ke Khiladi 14) दोनों ही हिस्सा बनने जा रहे हैं और खतरों से जंग करते दिखेंगे।

अभिषेक-मुनव्वर का आमना-सामना

बिग बॉस 17 के टॉप 2 फाइनलिस्ट मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की पॉपुलैरिटी शो के बाद से काफी ज्यादा बढ़ गई है। दोनों का गेम लोगों को बहुत इंप्रेसिव लगा था, अब दोनों के फैंस एक बार फिर उन दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सलमान के शो में मुनव्वर और अभिषेक दोनों किसी ना किसी वजह से अक्सर ही चर्चा में बने रहते थे।

यह भी पढ़ें: बेटी अराध्या पर कंट्रोल रखती हैं Aishwarya Rai, Viral वीडियो में दिखा बच्चन बहू का ओवर प्रोटेक्टिव नेचर

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ कंटेस्टेंट्स लिस्ट

बताते चले कि ना सिर्फ मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) बल्कि इनके अलावा बिग बॉस 17 की टॉप 3 फाइनलिस्ट मन्नारा चोपड़ा के भी ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में एंट्री लेने की चर्चा जोरों पर हैं। वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान के नाम भी सामने आ रहा है। झलक दिखला जा में नजर आ रहे शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और डांसर धनश्री वर्मा के साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हेली शाह का नाम भी ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ (Khatron Ke Khiladi 14) की कंटेस्टेंट्स लिस्ट में शामिल होने की खबरें हैं।

First published on: Jan 30, 2024 07:03 PM