---विज्ञापन---

बेटी अराध्या पर कंट्रोल रखती हैं Aishwarya Rai, Viral वीडियो में दिखा बच्चन बहू का ओवर प्रोटेक्टिव नेचर

Aishwarya Rai aaradhya old video : ऐश्वर्या राय का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अराध्या के लिए उनका ओवर प्रोटेक्टव नेचर दिख रहा है।

Aishwarya Rai Overprotective Mother
Aishwarya Rai Overprotective Mother

Aishwarya Rai aaradhya old video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) किसी ना किसी वजह से सुर्खियो में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक के अलगाव की अफवाहें काफी समय से फिल्मी गलियारों में छाई हुई है, मगर कपल की तरफ से अभी तक इन रूमर्स पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। इस बीच ऐश्वर्या का एक पुराना क्लिप सोशल मीडिया पर खूब फैल रहा है जिसमें एक्ट्रेस का अपनी बेटी अराध्या के लिए ओवर प्रोटेक्टिव साफ नजर आ रहा है।

पुराना वीडियो हुआ वायरल (Aishwarya Rai aaradhya old video)

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी अराध्या बच्चन का एक पुराना क्लिप वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी पार्टी का है जिसमें दोनों मां-बेटी सूट-सलवार पहने दिख रही हैं। पूरे वीडियो में ऐश ने अराध्या का हाथ पकड़ा हुआ है और अराध्या भी एक पल के लिए अपनी मां से अलग नहीं हो रही हैं। वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है कि ऐश्वर्या राय एक ओवर प्रोटेक्टिव मां हैं। क्लिप में साफ दिख रहा है कि अराध्या पर उनकी मां का पूरा कंट्रोल है और उनके हाथ छूटने पर वो उनके पीछे बच्चों की तरह भाग रही हैं।

अराध्या पर पूरा कंट्रोल (Aishwarya Rai Being Overprotective Mother)

बताते चले कि अक्सर ही ऐश्वर्या को अपनी बेटी अराध्या को कंट्रोल करते देखा गया है। भले ही कोई इवेंट हो या फिर एयरपोर्ट पर हर जगह ऐश को अराध्या के हाथ को जोर से थामे हुए ही स्पॉट किया जाता है। अराध्या को उसके दादा अमिताभ बच्चन से लेकर दादी जया बच्चन के साथ भी कम देखा जाता है, इतना ही नहीं पापा अभिषेक के साथ भी वो कम ही पब्लिक इवेंट में दिखती हैं। हर समय बस एक्ट्रेस ही अपनी बेटी को अपने साथ पकड़े रखती हैं और उनके ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में हार पर Ankita Lokhande ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, वायरल हो गया Video

E24 के पोल पर यूजर्स रिएक्शन

ऐसे में E24 बॉलीवुड की टीम ने फेसबुक पर एक पोल चलाया। उस पोल में लोगों से सवाल पूछा गया कि क्या Aishwarya Rai बेटी अराध्या को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव हैं? इस सवाल के जवाब में लोगों को भी यही कहना है कि हां ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं और वो एक आज भी उसके साथ में छोटे बच्चे की तरह बिहेव करती हैं। हालांकि एक अन्य यूजर का कहना है कि इसमें कोई नहीं बात नहीं है और हर मां ही अपने बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव होती हैं।

First published on: Jan 30, 2024 06:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.