Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

जूनियर बच्चन ने क्या कर दिया ऐसा काम, पापा अमिताभ को सबके सामने कहनी पड़ी ये बात

Amitabh Bachchan Wish Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और उनके पिता ने उके लिए पोस्ट शेयर किया है।

Amitabh Bachchan Wish Abhishek Bachchan
Amitabh Bachchan Wish Abhishek Bachchan

Amitabh Bachchan Wish Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आज अपना 48वां बर्थेडे मना रहे है। एक्टर को फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारें और फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं। अभिषेक के पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। हालांकि, ये कोई बर्थडे पोस्ट नहीं है। चलिए बताते है कि आखिर बिग बी ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अभिषेक के लिए क्या लिखा है।

बिग बी ने किया इमोशनल पोस्ट

बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन को उनकी फिल्म घूमर के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस खुशी में ही बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अभिषेक की उपलब्धियों की सराहना करते हुए लिखा, ‘मेरी प्रार्थनाएं, मेरी तारीफ और मेरा प्यार तुम्हारे लिए अभिषेक, मुझे तुम पर गर्व है. सबसे ज्यादा डिसर्विंग. सिर्फ इसके लिए नहीं लेकिन अतीत, वर्तमान और भविष्य के लिए भी।’

घूमर ने जीते तीन अवॉर्ड

बता दें कि अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घूमर ने तीन आइकॉनिक अवॉर्ड्स जीते हैं। फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अभिषेक बच्चन, दूसरा पावरपैक परफॉर्मेंस के लिए सैयामी खेर और बेस्ट डायरेक्टर का आर बाल्की को घूमर के लिए अवॉर्ड दिए गए हैं। सिनेमा जगत के मशहूर निर्देशक आर बाल्की की पॉपुलर फिल्मों में घूमर का नाम भी शुमार हो गया है और इस फिल्म को डायरेक्ट ही नहीं बल्कि लिखा भी आर. बाल्की ने है।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande के घर पर छाए गम के बादल, पेट डॉग ने दुनिया को कहा अलविदा

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म थी घूमर

बता दें कि साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म घूमर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक असफल टेस्ट क्रिकेटर पदम सिंह सोडी की भूमिका निभाई है। वहीं, सैयामी खेर एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर अनीना के किरदार में नजर आयी थी। जो एक दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ गवा देती है। भले ही घूमर बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई थी, लेकिन इस फिल्म को क्रिटिक्स से काफी बेहतरीन रिव्यू मिले थे।

First published on: Feb 05, 2024 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.