---विज्ञापन---

Ankita Lokhande पर टूटा दुखों का पहाड़, पेट डॉग ने दुनिया को कहा अलविदा

Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away: बिग बॉस के सीजन 17 से निकलते ही अंकिता लोखंडे के घर से बुरी खबर सामने आई है।

Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away
Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away

Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away: बिग बॉस 17 के घर से निकलने के कुछ दिन बाद ही टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के घर से बुरी खबर सामने आई है। ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस के पेट डॉग ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और उसके दुनिया से चले जाने से अंकिता काफी इमोशनल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद अपने पालतू कुत्ते की मौत की जानकारी दी है।

इमोशनल हुईं अंकिता (Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पालतू डॉग स्कॉच की फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि स्कॉच अब इस दुनिया में नहीं रहा। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हे बडी मम्मा को तुम बहुत याद आओगे। शांति से आराम करो स्कॉच।’ अंकिता के इस इमोशनल पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तिरंगे का अपमान करने पर बिग बॉस 17 की तिगड़ी पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- FIR करो…

यूजर्स कर रहे कमेंट्स (Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away)

बिग बॉस के सीजन 17 में अपने शानदार गेम से लोगों के दिलों को जीतने वाली अंकिता की इस पोस्ट के सामने आते ही उनके फैंस के रिएक्शन आने लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘भगवान आत्मा को शांति दे’, एक दूसरे यूजर ने दुख जताते हुए लिखा, ‘आप अपना ध्यान रखें।’ एक अन्य यूजर ने अंकिता की पोस्ट पर लिखा, ‘हे भगवान, आप ख्याल रखें।’ अंकिता की पोस्ट पर उनकी खास दोस्त अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) ने भी ‘स्कॉच’ की मौत पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हे भगवान बाप रे भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ बता दें कि बिग बॉस हाउस में भी अमृता खानविलकर अपनी फ्रेंड को सपोर्ट करती दिखी थीं।

First published on: Feb 05, 2024 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.