Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट पर लटकी ED की तलवार, जानें क्या है पूरा मामला?

Shiv Thakare Abdu Rozik Summons By ED: शिव ठाकरे और अब्दू रोजिक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि उनके ऊपर ईडी की तलवार लटक गई है।

Shiv Thakare Abdu Rozik
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Shiv Thakare Abdu Rozik Summons By ED: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के दो फेमस कंटेस्टेंट  शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को ईडी का समन मिला है। ये दोनों पॉपुलर कंटेस्टेंट मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे हैं। जी हां आपने सही पढ़ा है, दोनों पक्के दोस्तों पर ईडी (ED) की नजर पड़ गई है जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब्दू और शिव ठाकरे को बिग बॉस 16 से कामयाबी मिली जिसके बाद दोनों ने एक रेस्टोरेंट खोले। अब इसी मामले पर विवाद बढ़ गया है, और ईडी दोनों से उन्हें रेस्टोरेंट्स के बारे में पूछताछ करेगी।

जानें क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अली असगर शिराजी जिन्हें ड्रग माफिया कहा जाता है जेल में बंद है। शिराजी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक का नाम भी आ गया है और ईडी ने उन्हें समन भेजा है। दरअसल अली असगर की कंपनी हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड है। ये कई सारे स्टार्टअप्स को फाइनेंशियली सपोर्ट करती है। अब्दू रोजिक और शिव ठाकरे के रेस्टोरेंट खुलने में इसी कंपनी का इन्वॉल्वमेंट बताया जा रहा है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई दोनों से पूछताछ

सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि इस संबंध में शिव ठाकरे से पूछताछ हुई थी। उनका गवाह के तौर पर बयान भी रिकॉर्ड किया गया है। अब इस लिस्ट में अगली बारी अब्दू रोजिक की है, ईडी ने अब्दू को बयान देने के लिए तलब किया है। हालांकि इस मामले पर ये कहा जा रहा है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट को नार्को-फंडिंग के बारे में कुछ भी पता नहीं था। वहीं जैसे ही उन्हें इस कंपनी का सच पता चला तो उन्होंने अपना  कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया।

दोनों के रेस्टोरेंट से जुड़ा है सारा मामला

बताते चलें कि अली असगर शिराजी जिन्हें ड्रग माफिया कहा जाता है जो जेल में कैद है। शिराजी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब दोनों बिग बॉस कंटेस्टेंट से पूछताछ करने के लिए ईडी ने पूछताछ की है। हालांकि अभी तक अब्दू रोजिक और शिव ठाकरे की ओर से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है।

पता हो कि शिव ठाकरे मराठी बिग बॉस के विनर हैं तो वहीं अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 में फर्स्ट रनर अप बने थे। अब्दू के रेस्ट्रो का नाम ‘बुर्गीर’ है तो वहीं शिव ठाकरे ने ‘ठाकरे चाय एंड स्नैक्स’ नाम से अपना रेस्ट्रो खोला था।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Indrani Mukherjee? जिस पर लगा अपनी ही बेटी को मारने का इल्जाम

First published on: Feb 22, 2024 01:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.