Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन हैं Indrani Mukherjee? जिस पर लगा अपनी ही बेटी को मारने का इल्जाम, Netflix पर देखें अनसुलझी गुत्थी

Indrani Mukherjee: इंद्राणी मुखर्जी एक ऐसा नाम है जिसे आम से लेकर खास तक सभी जानते हैं, शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी पर बनी द इंद्राणी मुखर्जी डॉक्यूमेंट्री।

Indrani Mukherjee
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Indrani Mukherjee: हम जिन फिल्मों और वेब सीरीज को देखते हैं उनमें से अधिकतर को काल्पनिक कहानियां होती हैं। वहीं कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो हकीकत होती हैं और उन्हें किरदारों के जरिए दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया जाता है, जो एक कहानी बनकर सबके सामने आती है। उन्हीं में से एक है शीना बोरा (Sheena Bora) मर्डर मिस्ट्री जिसकी आज हम बात करने जा रहे हैं। साल 2012 में हुए इस मर्डर केस पर अब डॉक्यूमेंट्री ‘द इंद्राणी मुखर्जी’ (The Indrani Mukherjee) बन गई है जो 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने को पूरी तरह से तैयार है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukherjee)?

रिश्तों को ताक पर रखती ये मर्डर मिस्ट्री

शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री कोई आम मिस्ट्री नहीं बल्कि हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री है। दरअसल इस कहानी में कई ऐसे सवाल छुपे हैं जो रिश्तों को तार-तार करने के लिए काफी हैं। ‘द इंद्राणी मुखर्जी’ डॉक्यूमेंट्री बेशक अभी रिलीज नहीं हुई हो लेकिन वो पहले से ही खबरों में छा गई है। सभी के जेहन में एक ही सवाल है और वो है कि कौन है इंद्राणी मुखर्जी?

कौन है इंद्राणी मुखर्जी?

इंद्राणी मुखर्जी वो नाम है उनकी पर्सनल लाइफ ही हाईप्रोफाइल नहीं बल्कि किस्से भी हाईप्रोफाइल हैं? अब इंद्राणी पर एक डॉक्यूमेंट्री बन गई है जो 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है। आप बहुत बेसब्र हो रहे होंगे जानने के लिए कि कौन हैं ये शख्स जो इतनी सुर्खियों में हैं। दरअसल इंद्राणी और कोई नहीं बल्कि शीना बोरा की मां हैं, जिन्हें एक सेलिब्रिटी और फेमस पर्सनैलिटी माना जाता था।

उनकी अपनी एक अलग पहचान है, लेकिन एक केस ने उन्हें इतना फेमस कर दिया की खास को छोड़ो आम लोग भी उन्हें जानने लगे। आपको बता दें कि बेटी के मर्डर का आरोप उन पर लगा था। हालांकि इस मर्डर केस की गुत्थी आज तक अनसुलझी है।

बेटी के मर्डर केस में हुई थी जेल

मां का नाम आते ही लगता है कि जैसे एक प्यार की मूरत सामने हो। लेकिन एक मां पर उसी की बेटी के मर्डर का आरोप लगे तो इस बात पर यकीन करना किसी के लिए आसान न होगा। शीना बोरा मर्डर केस में उसी की मां इंद्राणी मुखर्जी पर मर्डर का आरोप लगा था। इस केस में इंद्राणी को साढे 6 साल की जेल भी हुई।

रिलीज से पहले ही लटकी सीबीआई की तलवार

बता दें कि द इंद्राणी मुखर्जी डॉक्यूमेंट्री बनकर तैयार है और वो जल्द ही रिलीज होने वाली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने से पहले ही इसपर सीबीआई की तलवार की तलवार लटक गई थी। शीना बोरा मर्डर केस की गुत्थी अभी सुलझी नहीं थी तो सीबीआई ने इसे रिलीज करने से मना कर दिया।

इंटरेस्टिंग होगी कहानी

रिलीज से पहले ही सीबीआई की तलवार लटकने से लोग इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर क्या है इस डॉक्यूमेंट्री में। ऐसे में सभी को ‘द इंद्राणी मुखर्जी’ का बेसब्री से इंतजार है, तो ये देखने वाली बात होगी कि लोगों को ये कहानी कितनी पसंद आती है।

यह भी पढ़ें: प्यार की खातिर ‘बिग बॉस’ विनर ने कुबूला इस्लाम

First published on: Feb 22, 2024 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.