---विज्ञापन---

3 महीने बाद ही Aamir Khan की बेटी की शादी में आ गई दरार? इंस्टा पोस्ट से मिला बड़ा हिंट!

Ira Khan Instagram Post: आमिर खान की लाडली बेटी आयरा की शादी को 3 महीने हो गए हैं और अब एक्टर की बेटी की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने सबको परेशान कर दिया है, जिसमें वो बोल रही हैं कि वो डरी हुई हैं।

Aamir Khan Daughter Ira Khan
आमिर खान की बेटी आयरा खान

Ira Khan Instagram Post: आमिर खान की बेटी आयरा खान इस साल ही शादी के बंधन में बंधी हैं। आयरा ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी रचाई है और उनकी शादी के खूब चर्चे भी हुए थे। अपनी शादी की तीन महीने बाद ही आयरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद हर किसी को उनकी चिंता सताने लगी है। अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर आयरा ने लिखा है कि वो बहुत ज्यादा डरी हुई हैं और उनकी इस पोस्ट के वायरल होते ही फैंस ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

आयरा खान का लेटेस्ट पोस्ट

आमिर की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। आयरा ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने डर को लेकर बात कर रही हैं। नुपुर शिखरे से शादी के 3 महीने बाद सुपरस्टा की बेटी के इस क्रिप्टिक पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया है। इस डीप मैसेज वाले अपने पोस्ट को लेकर आयरा खान एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं।

आयरा खान क्यों हैं परेशान? 

आयरा खान ने इन क्रिप्टिक पोस्ट्स में लिखा है, ‘मैं डरी हुई हूं। मैं अकेले रहने से डरती हूं। मुझे लाचार होने से डर लगता है। मैं दुनिया की हर बुरी चीज (हिंसा, बीमारी, बेरहमी) से डरती हूं। ‘मैं खो जाने से डरती हूं। दर्द पाने से डरती हूंं। चुप हो जाने से डरती हूं। हर दिन नहीं मुझे हंसते, काम करते, जीते दिखेंगे, लेकिन जब मुझे डर लगता है ये मुझे जकड़ लेता है। मैं भूल जाती हूं कि अगर मुझे चोट लगती है तो मेरा ख्याल रखने के लिए लोग हैं। मैं भूल जाती हूं कि मैं खुद सक्षम हूं। डर का कोई तोड़ नहीं है लेकिन मदद गाने या फिल्म को देखकर होती है, या फिर जब कोई उन्हें सेफ फील करवाने की कोशिश करता है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा।’

नुपुर ने किया रिएक्ट 

आमिर की लाडली की ये पोस्ट इस समय हॉट टॉपिक बन गई है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। अपनी वाइफ आयरा खान की इस पोस्ट पर खुद नुपुर शिखरे ने भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘मैं यहीं हूं।’ डरना, महसूस करना, सांस लेना, जीना है.. ये भी गुजर जाएगा। कुछ अन्य लोग लौट आते हैं। कुछ और बीत जायेंगे। जो बचा है वह प्यार है, जिसे कोई भी पार नहीं कर पाएगा।’

यह भी पढ़ें: कपूर खानदान की वो बहू जिसने कर दी बगावत, कह दिया मैं नहीं मानती तुम्हारे नियम…छोड़कर चली गई घर

First published on: Apr 20, 2024 09:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.