Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

ये 7 एक्ट्रेस इस साल नहीं करेंगी करवाचौथ का व्रत, सबकी 1 वजह

Karwa Chauth 2024: सिनेमा की दुनिया में हसीनाएं करवाचौथ का व्रत काफी धूमधाम से मनाती हैं, लेकिन 7 हसीनाएं ऐसी हैं, जो इस साल करवा चौथ नहीं मनाएंगी आइए बताते हैं कि क्यों और कौन-कौन ऐसा करने वाला है।

Karwa Chauth 2024

Karwa Chauth 2024: हर सुहागन के लिए करवा चौथ (Karwa Chauth 2024) का व्रत काफी खास होता है और खासतौर पर नई-नई दुल्हन तो इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं। इस साल 20 अक्टूबर को पूरे देश में करवाचौथ मनाया जाने वाला है। आम महिलाओं की तरह ही एक्ट्रेसेस भी इस त्यौहार को बेहद ही अलग अंदाज में मनाती है। मगर इस साल कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो करवा चौथ का व्रत नहीं करेंगी। आइए बताते है कि इस लिस्ट में किन-किन एक्ट्रेस का नाम है।

ईशा देओल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने इस साल ही अपने पति भरत से तलाक लिया है। ईशा और भरत का रिश्ता अब खत्म हो गया है। ऐसे में हेमा मालिनी की बेटी इस साल करवा चौथ का व्रत (Karwa Chauth 2024) नहीं रखेंगी।

नताशा स्टानकोविक

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक भी अलग हो गए हैं और दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान भी कर दिया है। ऐसे में नताशा भी इस साल करवाचौथ का व्रत नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें: आप तलाकशुदा हैं? बेटी का ये सवाल सुन बुरी तरह टूट गई थीं एक्ट्रेस नीलम?

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर सितंबर में अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से अलग होने की अफवाहों के कारण सुर्खियों में रहीं। खबरें है कि दोनों की 8 साल की शादी में दरार आ गई है, ऐसे में उर्मिला भी करवाचौथ नहीं करेंगी।

ईशा कोप्पिकर (Karwa Chauth 2024)

अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर भी पिछले साल नंवबर महीने में अपने पति टिम्मी नारंगसे अलग हो चुकी हैं। ऐसे में इस साल करवाचौथ का व्रत ईशा भी नहीं करेंगी।

दलजीत कौर

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी भी महज 10 महीने के अंदर टूट गई है और एक्ट्रेस ने अपने पति पर धोखा देने का भी आरोप लगाया है। ऐसे में इस साल एक्ट्रेस भी करवाचौथ नहीं करेंगी।

नवीना बोले

इश्कबाज एक्ट्रेस नवीना बोले ने भी इस साल ही अपने पति से अलग होने का ऐलान किया है और इस वजह से एक्ट्रेस भी करवाचौथ नहीं मनाएंगी।

शुभांगी अत्रे

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने इस साल की शुरुआत में उन्होंने पति से तलाक ले लिया है, जिससे करवा चौथ का व्रत नहीं रखेंगी।

यह भी पढ़ें: सलमान खान की ‘एक्स भाभी’ की लाइफ में लौटा पुराना प्यार, कभी सोहेल के लिए तोड़ी थी सगाई

First published on: Oct 19, 2024 08:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.