Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda Box office: भारत और ब्रिटेन में चमकी सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’, चौथे दिन किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

Yashoda Box office Collection Day 4: सामंथा रुथ प्रभु स्टारर 'यशोदा' न केवल भारत में बल्कि यूके में भी बॉक्स ऑफिस पर हिट है। 'यशोदा' ने चौथे दिन भारत में 1.35-1.45 करोड़ रुपये की कमाई की।

- Advertisement -

Yashoda Box office Collection Day 4: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर ‘यशोदा’ न केवल भारत में बल्कि यूके में भी बॉक्स ऑफिस पर हिट है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, यशोदा इस सप्ताह के अंत में यूके बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 भारतीय फिल्म थी। तीसरे दिन इसने लगभग 3.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। इसी तरह फिल्म ने यूएस में अपने पहले वीकेंड में ही 445 हजार डॉलर की कमाई कर ली है।

और पढ़िएYashoda BO Collection Day 3: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

चौथे दिन किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

‘यशोदा ने चौथे दिन (Yashoda Box office Collection Day 4) भारत में 1.35-1.45 करोड़ रुपये कमाने में कामयाबी हासिल की। इसके साथ, फिल्म का कुल कमाई अब लगभग 12 करोड़ रुपये हो गया है। सामंथा की इस फिल्म ने 11 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुआ। तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली अभिनेत्री की यह पहली फिल्म है।

रविवार को किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

दर्शकों की ओर से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भारत में, रविवार (13 नवंबर) को, फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ट्रेड सोर्सेस के मुताबिक, फिल्म ने वीकेंड पर अच्छा बिजनेस किया है। वहीं शुक्रवार को ‘यशोदा’ (Yashoda) ने 3.06 करोड़ का कारोबार किया था।

और पढ़िएUunchai Box Office Collection: ऊंचाई का बॉक्स ऑफिस कॉलेक्शन घटा, चौथे दिन कमाये महज इतने करोड़ रुपये

‘यशोदा’ के बारे में

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी फिल्म पर्दे पर आते ही छा जाती है औ इस फिल्म में उनका किरदार लोगों का दिल जीत रहा है। आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु इस फिल्म की रिलीज से पहले थोड़ी नर्वस थीं क्योंकि ये पूरी तरह से फीमेल सेंट्रिक फिल्म है लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी और सामंथा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म कितनी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए कितने करोड़ का कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts