Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda BO Collection Day 3: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Yashoda BO Collection Day 3: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। वहीं रिलीज होते ही ये फिल्म पर्दे पर छा गई है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। आप भी जानें फिल्म के आंकड़े।

और पढ़िएUunchai BO Collection Day-3: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ ने भरी उड़ान, वीकेंड पर किया धुंआधार कलेक्शन

तीसरे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) ने शुक्रवार को 3.06 करोड़ का कारोबार किया। दूसरे दिन फिल्म ने 3.64 करोड़ का बिजनेस किया। हिंदी में 14 लाख, तेलुगू में 4.1 करोड़ और तमिल में 40 लाख रुपये का कारोबार किया। वहीं वीकेंड पर यानी की रविवार को तीसरे दिन फिल्म ने 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, ये फिल्म नॉर्थ अमेरिका में अकेली टॉप 10 इंडियन मूवीज में शामिल है।

एक्ट्रेस के एक्शन का तूफान 

‘यशोदा’ (Yashoda) में सामंथा रुथ प्रभु का जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है जो कि रोंगटे खड़े कर रहा है। इस लुक में उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘यशोदा’ फिल्म की कहानी सरोगेसी पर है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु सरोगेट मदर के रोल में नजर आ रही हैं। ऐसा किरदार वो पहली बार निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। ‘यशोदा’ को तेलुगू और तमिल भाषा में शूट किया गया है और हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में डब करके रिलीज किया गया है।

और पढ़िएYashoda BO Collection Day-2: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ ने जीता फैंस का दिल, दो दिन में कमाए इतने करोड़

Yashoda teaser: Pregnant Samantha Ruth Prabhu impresses us with her intense action scenes

जानें फिल्म की शानदार कहानी 

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी फिल्म पर्दे पर आते ही छा जाती है औ इस फिल्म में उनका किरदार लोगों का दिल जीत रहा है। आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु इस फिल्म की रिलीज से पहले थोड़ी नर्वस थीं क्योंकि ये पूरी तरह से फीमेल सेंट्रिक फिल्म है लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी और सामंथा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म कितनी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए कितने करोड़ का कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts