---विज्ञापन---

Sam Bahadur Day 1 Box Office Collection: ‘सैम बहादुर’ ने ‘एनिमल’ को दी बराबर की टक्कर, फैंस को नजर आया विक्की का कौशल

Sam Bahadur Day 1 Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मच अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ का फैंस को इंतजार था, जो 1 दिसंबर को खत्म हो गया। डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की मूवी को लेकर चर्चाओं के बाजार गर्म थे, सभी का ध्यान इस ओर था कि फिल्म की ओपनिंग कैसी रहेगी। […]

Sam Bahadur, Day 17 Box Office Collection, Vicky Kaushal  

Sam Bahadur Day 1 Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मच अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ का फैंस को इंतजार था, जो 1 दिसंबर को खत्म हो गया। डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की मूवी को लेकर चर्चाओं के बाजार गर्म थे, सभी का ध्यान इस ओर था कि फिल्म की ओपनिंग कैसी रहेगी। दरअसल इसका बड़ा कारण रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ है जो ‘सैम बहादुर’ के साथ ही रिलीज हुई है। ऐसे में दोनों फिल्मों के क्लैश ने एक और उत्सुकता बढ़ा दी थी कि कौन किस पर भारी पड़ने वाला है। ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि दमदार स्टोरी वाली इस फिल्म ने पहले दिन कितने का कारोबार किया है। तो चलिए जानते हैं कि मूवी की ओपनिंग कैसी रही।

यह भी पढ़ें: सालार का धांसू ट्रेलर रिलीज, प्रभास के रूह कंपा देने वाले एक्शन से फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

अच्छी रही ओपनिंग  (Sam Bahadur Day 1 Box Office Collection)

विक्की कौशल के कौशल में कोई शक नहीं की वो किसी से कम है। ऐसे में एक्टर की चर्चाओं में छाई हुई फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को दस्तक दे दी है।

कम बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद के अनुसार कमाई की है। जी हां आपने सही पढ़ा, पता हो कि,सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,  55 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए 6 करोड़ की कमाई की है।

कम स्पेस के बावजूद कमाया ज्यादा

बता दें कि, ‘सैम बहादुर’ मात्र 55 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। मूवी को भारत में 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जहां एक तरफ रणबीर कपूर ‘एनिमल’ का हल्ला मचा हुआ है

उससे टकराते हुए के सैम बहादुर ने भारत में लगभग 1300 सिनेमाघरों में यानी 1800 से 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ने अच्छी कमाई की है। आने वाले दिनों में और भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित है मूवी  (Sam Bahadur Day 1 Box Office Collection)

पता हो कि, ये फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित है। मूवी में लीड रोल में विक्की कौशल नजर आए हैं, जो पूरी तरह से रोल में डूब गए हैं। हर कोई एक्टर की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है।

इसके अलावा मूवी में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), गोविंद नामदेव (Govind Namdev) और मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammad Zeeshan Ayyub) भी लीड रोल में हैं।

First published on: Dec 02, 2023 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.