---विज्ञापन---

Salaar: Part 1 – Ceasefire Trailer: सालार का धांसू ट्रेलर रिलीज, प्रभास के रूह कंपा देने वाले एक्शन से फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

Salaar: Part 1 – Ceasefire Trailer: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सालार: पार्ट 1- सीजफायर का धांसू ट्रेलर रिलीज ही हो गया। जिस पल से इसके ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट हुई थी उसी पल से फैंस इसे लेकर एक्साइटेड हो गए थे। दरअसल मेकर्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था कि फिल्म […]

Salaar: Part 1 – Ceasefire
Salaar: Part 1 – Ceasefire

Salaar: Part 1 – Ceasefire Trailer: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सालार: पार्ट 1- सीजफायर का धांसू ट्रेलर रिलीज ही हो गया। जिस पल से इसके ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट हुई थी उसी पल से फैंस इसे लेकर एक्साइटेड हो गए थे। दरअसल मेकर्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था कि फिल्म का ट्रेलर शाम 7.19 पर रिलीज किया जाएगा।

सालार: पार्ट 1- सीजफायर ट्रेलर (Salaar: Part 1 – Ceasefire Trailer)

बात करें ट्रेलर की तो ट्रेलर की शुरुआत होती है प्रभास के बचपन से जिसका नाम है देवा और कहानी रुख करती है सीधे खानसार साम्राज्य से जहां का राजा और सत्ता दोनों ही हर पल खतरे में है। राज्य को पाने और राजा को मात देने के लिए दुश्मन आंखें बिछाए बैठे हैं और एक बार फिर होती है प्रभास यानि कि देवा की दमदार एंट्री। एक्शन, खून-खराबा, दहशत, थ्रिल, सस्पेंस से भरा सालार का ट्रेलर आप एक नहीं दो बार देखने को मजबूर हो जाएंगे। यहां देखिए ट्रेलरः

 

प्रशांत नील की दमदार वापसी

डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार: पार्ट 1- सीजफायर (Salaar: Part 1 – Ceasefire) को लेकर फैंस में क्रेज उसी दिन बढ़ गया था जब फिल्म की मेकिंग की खबर सामने आई थी। दरअसल केजीएफ के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद फैंस को पूरी उम्मीद थी कि सालार भी स्क्रीन पर गदर मचाने वाली है। ऐसे में फैंस का एक्साइटेड होना बिल्कुल जायज था।

सालार की स्टारकास्ट (Salaar Starcast)

होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी इस मल्टी स्टारर फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। मच अवेटेड फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः अभिषेक पर हाथ उठाना तहलका को पड़ा भारी? बेघर होने पर बीवी का आया रिएक्शन

ये भी पढ़ेंः शनाया कपूर को इतना हैवी वर्कआउट करता देख लोगों को नहीं हुआ भरोसा, यूजर्स हैरान!

डंकी’ और ‘सालार’ में भिड़ंत (Dunki VS Salaar: Part 1 – Ceasefire)

बता दें कि इस बार प्रभास की ‘सालार’ (Salaar: Part 1 – Ceasefire) का मुकाबला बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की ‘डंकी’ (Dunki) के साथ होने वाला है जिसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन किस पर भारी पड़ता है ? फिलहाल तो लोगों की नजरें साउथ स्टार प्रभास की फिल्म सालार के ट्रेलर पर अटकी हुई हैं।

First published on: Dec 01, 2023 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.