---विज्ञापन---

‘सालार’ और ‘डंकी’ के बीच ‘एनिमल’ का कहर जारी, रविवार को हुई तूफानी कमाई

Animal Day 31 Box Office Colection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) ने 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर धांसू एंट्री मारी थी। फिल्म को रिलीज हुए 1 महीना पूरा हो गया है, लेकिन क्रेज है कि कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पिता और बेटे की टॉक्सिक स्टोरी को फैंस ने […]

Animal, Day 31 Box Office Colection, Ranbir Kapoor, Bobby Deol, Anil Kapoor

Animal Day 31 Box Office Colection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) ने 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर धांसू एंट्री मारी थी। फिल्म को रिलीज हुए 1 महीना पूरा हो गया है, लेकिन क्रेज है कि कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पिता और बेटे की टॉक्सिक स्टोरी को फैंस ने खूब पसंद किया है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने रणबीर कपूर (रणविजय सिंह) के पिता का किरदान निभाया है। वहीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने रणबीर की पत्नी का रोल अदा किया है।

हालांकि बॉबी देओल (Bobby Deol) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का बहुत बड़ा रोल नहीं है, लेकिन अपने छोटे से किरदार से ही इन दोनों ने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली है। 31 दिसंबर यानी साल 2023 के अंतिम दिन में मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। आइए देखते हैं ‘एनिमल’ ने अपनी रिलीज के 31वें दिन कितना कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: हनीमून मनाने निकले Arbaaz Khan का नया वीडियो वायरल, 

डे 31 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन   (Animal Day 31 Box Office Colection)

रणबीर कपूर की एक्टिंग तो आप और हम कई बार देख चुके हैं। लेकिन ‘एनिमल’ में तो उनके वहशीपन ने ऐसा गदर मचाया है कि देखने वाले देखते रह गए। फिल्म में रणबीर लीड रोल में नजर आए हैं। दर्शकों को मूवी बहुत पसंद आई, जिसने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए।

यहां तक की शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ को भी पछाड़ दिया है। अब फिल्म के 31वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार, करीब का 1 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म की कमाई है कि रुकने का नाम ही नहीं ले रही है।

‘एनिमल’ की स्टारकास्ट

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ लंबी रेस का घोड़ा साबित हुआ है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, और तृप्ति डिमरी ने भी अपनी एक्टिंग का शानदार परिचय दिया है। मूवी ने पहले दिन 63 करोड़ 8 लाख का कलेक्शन कर ये साबित कर दिया कि वो ब्लॉकब्स्टर हिट है।

‘सालार’ और ‘डंकी’ के आगे डटकर खड़ी ‘एनिमल’  (Animal Day 31 Box Office Colection)

जहां रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। वहीं शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने 21 दिसंबर और प्रभास की ‘सालार’ ने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में धांसू एंट्री मारी थी। लेकिन ‘एनिमल’ की कमाई पर इन दोनों ही फिल्मों का कुछ खास असर नहीं पड़ा है।

ये बात तो तय है कि पिता और बेटे के रिश्ते को दर्शाती ये मूवी फैंस के दिलों में उतर गई है। अगर हम ये कहें कि ‘डंकी’ और ‘सालार’ के आगे ‘एनिमल’ चट्टान की तरह खड़ी है तो ये कहना गलत न होगा।

First published on: Jan 01, 2024 08:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.