---विज्ञापन---

रविवार को आई ‘Animal’ की सुनामी, ‘Ranbir Kapoor’ के वहशीपन से हिला बॉक्स ऑफिस

Animal Day 10 Box Office Collection: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन और रोमांस से भरपूर एनिमल ने थिएटर्स पर धमाल मचाया हुआ है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) हर दिन गदर मचा रही है। मूवी में  रणबीर कपूर के वहशीपन ने ऐसा गर्दा उड़ाया है कि सभी देख हैरान हो गए […]

Animal,  Day 17 Box Office Collection, Ranbir Kapoor, Bobby Deol

Animal Day 10 Box Office Collection: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन और रोमांस से भरपूर एनिमल ने थिएटर्स पर धमाल मचाया हुआ है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) हर दिन गदर मचा रही है। मूवी में  रणबीर कपूर के वहशीपन ने ऐसा गर्दा उड़ाया है कि सभी देख हैरान हो गए हैं। फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दी तो थिएटर्स के सामने लाइन लग गई। वहीं बॉबी देओल (Bobby Deol) ने विलेन बन फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। हर किसी को एक्टर की एक्टिंग में दम दिखाई दिया है। अब फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है जिसे देख लग रहा है कि फैंस के सिर मूवी का क्रेज चढ़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें: 30 साल तक पति से खाई मार, फिर लिया तलाक, दर्द भरी रही अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस की लाइफ

10वें दिन भी हिला बॉक्स ऑफिस (Animal Day 10 Box Office Collection)

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गर्दा काटा हुआ है, कि कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। वहीं बॉबी देओल के डूबते करियर को भी न सिर्फ सहारा दिया है, बल्कि एक नई पहचान दी है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के 10वें दिन 32.53 करोड़ रुपए की धुआंधार कमाई की है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 427.8 करोड़ रुपए हो गया है।

टोटल कलेक्शन 

Day 1-  63.8 करोड़
Day 2- 66.27 करोड़
Day 3- 71.46 करोड़
Day 4- 35.64 करोड़
Day 5- 37.47 करोड़
Day 6- 30.39 करोड़
Day 7- 21.85 करोड़
Day 8- 22.95 करोड़
Day 9- 30 करोड़
Day 10- 32.53 करोड़
Total Collection- 427. 8 करोड़

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर ने अर्जुन सिंह का किरदार निभाया है। वहीं अनिल कपूर मूवी में बलबीर सिंह बने हैं जो अर्जुन के पिता हैं। ये बाप-बेटे के टॉक्सिक रिलेशनशिप की अनोखी कहानी है। वहीं बात रश्मिका मंदाना की करें तो उनकी रणबीर संग केमेस्ट्री कमाल की है। इसके अलावा बॉबी देओल ने तो विलेन के रूप में ऐसा हाहाकार मचाया है कि कहीं न कहीं रणबीर के रोल को दबा दिया है।

बॉबी देओल के रोल ने लूटी वाहवाही   (Animal Day 10 Box Office Collection)

फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं, लेकिन बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया है। ऐसे में फैंस का कहना है कि, बॉबी ने अपनी धांसू एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है। दर्शकों की ओर से बॉबी को खूब प्यार मिल रहा है।

यही वजह है कि हाल ही में एक्टर पैप्स के सामने इमोशनल हो गए और अपने चाहने वालों का धन्यवाद अदा किया।

First published on: Dec 11, 2023 07:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.