Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Zwigato Box Office Collection: कपिल शर्मा का नहीं चला जादू, ‘ज्विगाटो’ ने 2 दिन में महज इतने कमाए

Zwigato Box Office Collection: कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि, इसने उम्मीद के मुताबिक दर्शकों से इस फिल्म को प्यार नहीं मिल रहा है और यह बॉक्स ऑफिस पर धीमी कमाई कर रही है। 17 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिनों के बाद […]

Zwigato Box Office Collection

Zwigato Box Office Collection: कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि, इसने उम्मीद के मुताबिक दर्शकों से इस फिल्म को प्यार नहीं मिल रहा है और यह बॉक्स ऑफिस पर धीमी कमाई कर रही है। 17 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिनों के बाद 1 करोड़ रुपये की आंकड़े को पार कर पाया है। यह फिल्म एक फूड डिलीवरी बॉय के जीवन और गिग इंडस्ट्री में उसके सामने आने वाले संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है। चलिए इसके अबतक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालते हैं…

‘ज्विगाटो’  का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Zwigato Box Office Collection)

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को फिल्म के दूसरे दिन के कनेक्शन को साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘ज्विगेटो ने दूसरे दिन [+44.19 प्रतिशत] की उछाल आई है। लेकिन 2 दिन की कुल कमाई पहले दिन की वजह से बहुत कम रही। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, फिल्म ने शुक्रवार को 43 लाख रुपये, शनिवार को 62 लाख रुपये की है। इसके साथ ही भारत में इसका कुल कलेक्शन 1.05 करोड़ रुपये पहुंच गया है।

ये भी पढ़ेंः ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, 11 दिनों में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

कपिल का वर्कफ्रंट

बताते चलें कि, कपिल शर्मा की ज्विगाटो 17 मार्च को रिलीज हुई है। नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कपिल के अलावा शहाना गोस्वामी और तुषार आचार्या भी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी शो से फैंस को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः सोनाली ने देशभर की महिलाओं से मांगी माफी, जानें क्या है मामला

अभी तक दर्शकों से आए रिएक्शन से ऐसा लगता तो नहीं है कि कपिल की फिल्म ‘ज्विगाटो’ बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल कर पाएगी। अब आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा कि ये कब तक सिनेमाघरों में टिकी रहती है।

First published on: Mar 19, 2023 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.