---विज्ञापन---

एकता कपूर की इस बोल्ड फिल्म का हिस्सा बने Carry Minati, निभाएंगे ये रोल?

Carry Minati Entry In LSD2: एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को लेकर बड़ा अपडेट आया है। मूवी में फेमस यूट्यूबर की एंट्री की खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वो फिल्म में वो एक खास किरदार को निभाते दिखाई देने वाले हैं। हालांकि अभी इस बात का कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है।

Carry Minati in LSD2
Carry Minati in LSD2

Carry Minati Entry In Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। वैलेंटाइन डे के मौके पर एकता ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के सीक्वल का ऐलान किया था। वहीं, अब फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर अलग-अलग अपडेट सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि इंटरनेट सेंसेशन कैरी मिनाटी की फिल्म में एंट्री हो गई है।

कैरी मिनाटी निभाएंगे खास रोल (Carry Minati Entry In LSD2)

एकता कपूर ने फिल्म का ऐलान तो कर दिया है, मगर अभी तक इसकी कास्ट को लेकर किसी तरह का ऐलान नहीं किया गया है। मगर इस बीच ऐसी खबरें सामने आई रही है कि मेकर्स इस कल्ट फिल्म के सीक्वल के लिए यूट्यूबर कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर (Carry Minati) को कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं। रूमर्स तो यहां तक है कि कैरी मूवी में खुद का ही रोल प्ले करते दिखाई देने वाले हैं।

क्या होगी फिल्म की कहानी (Carry Minati Entry In LSD2)

एकता कपूर की फिल्म के पहले पार्ट की स्टोरी ने दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस कल्ट फिल्म के सीक्वल का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जब से मूवी के सीक्वल का ऐलान हुआ है, फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं। फैंस को पूरी उम्मीद है कि एक बार फिर उन्हें फिल्म में बोल्डनेस के साथ एक गेम चेंजर स्टोरी देखने को मिलने वाली है। मगर मेकर्स ने फिल्म तो लेकर अभी ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है।

यह भी पढ़ें: शॉकिंग एलिमिनेशन से भड़के फैंस, Jhalak Dikhhla Jaa 11 के टॉप 5 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

इस फिल्म से हुआ कैरी का डेब्यू

गौरतलब है कि ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में कैरी मिनाटी पहली बार एक्टिंग करते नहीं दिखने वाले हैं। उन्होंने साल 2022 में आई फिल्म रनवे 34 से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। मूवी में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स अहम रोल में नजर आए थे।

First published on: Feb 24, 2024 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.