---विज्ञापन---

क्या है डार्क वेब? जिसे लेकर कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाए गंभीर आरोप

Kangana Ranaut: कंगना का कहना है कि बॉलीवुड में ऐसे कई लोग हैं, जो डार्क वेब की आड़ में अपने गलत इरादों को अंजाम दे रहे हैं....

what is dark web emergency actress kangana ranuat claim big bollywood personalities
what is dark web emergency actress kangana ranuat claim big bollywood personalities

Kangana Ranaut: बी-टाउन की क्वीन यानी कंगना रनौत इन दिनों अक्सर अपने किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है कि जिसकी वजह उन्होंने फिर एक बार हेडलाइन्स में अपनी जगह बना ली है। कुछ दिन पहले ट्राई ने टेलिकॉम नेटवर्क में कॉल करने वाले शख्स का नाम फोन की स्क्रीन पर दिखाने वाली सर्विस शुरू करने की बात कही है, जिसे कॉलिंग नेम प्रेजेंटशन सर्विस कहा जा रहा है।

एक बार बॉलीवुड पर कंगना ने साधा निशाना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस सर्विस की जमकर तारीफ की है, इसके साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री पर एक बार फिर बड़े आरोप भी लगाए हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने भारत सरकार से यह भी मांग की है कि डार्क वेब को लेकर सख्त नियम बनाएं। कंगना का कहना है कि बॉलीवुड में ऐसे कई लोग हैं, जो डार्क वेब की आड़ में अपने गलत इरादों को अंजाम दे रहे हैं।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut- Instagram

भारत सरकार से कंगना ने की ये मांग

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी बात साझा की है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘शानदार केंद्र सरकार को डार्क वेब के बारे में भी कुछ ऐसा ही सख्त कदम उठाना चाहिए। इंडस्ट्री के फेमस और पॉपुलर फिल्म पर्सनैलिटी इसकी आड़ में गलत काम कर रहे हैं। सिर्फ गैर कानूनी हरकत ही नहीं बल्कि वॉट्सएप और मेल्स के जरिए हैकिंग भी करते हैं। अगर इस दिशा में कोई कदम उठाया जाएगा तो बड़े नाम का पर्दाफाश होगा।’

क्या है डार्क वेब

बता दें कि डार्क वेब इंटरनेट की वो काली दुनिया है, जहां कुछ सॉफ्टवेयर और प्रोटोकॉल के जरिए लोगों के डेटा को एक्सेस करने का काम किया जाता है। इसके जरिए लोग लाखों-करोडों कमाते हैं। हालांकि, कंगना ने अपने पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिया है। मगर ये ऐसा पहला मौका नहीं जब वो इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधते हुए नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें- एकता कपूर की इस बोल्ड फिल्म का हिस्सा बने Carry Minati, निभाएंगे ये रोल?

इमरजेंसी में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी खुद उन्होंने ही किया है। लंबे समय से कंगना की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई है। ऐसे में उनकी इस अपकमिंग फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

First published on: Feb 24, 2024 08:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.