Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Vivek Agnihotri के निशाने पर एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स, पूछा- भारतीय सिनेमा इतना मूर्ख क्यों है?

Vivek Agnihotri: फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने बेबाक अंदाज और बयानबाजी के लिए इंडस्ट्री में फेमस हैं। विवेक अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर किसी न किसी बात को लेकर निशाना साधते रहते हैं। अब एक बार वो फिर अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल इस बार उन्होंने बॉलीवुड […]

Vivek Agnihotri, Bollywood
Image Credit: Google

Vivek Agnihotri: फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने बेबाक अंदाज और बयानबाजी के लिए इंडस्ट्री में फेमस हैं। विवेक अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर किसी न किसी बात को लेकर निशाना साधते रहते हैं। अब एक बार वो फिर अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल इस बार उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड फिल्में अभिनेताओं के कारण ‘बेवकूफी भरी’ लगती हैं। उन्होंने कहा कि इन स्टार्स सकी वजह से उनके करियर पर बुरा असर पड़ता है। ऐसी सोच वाले लोगों को इंडस्ट्री से संन्यास ले लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Rajinikanth की जेलर को दिल्ली हाईकोर्ट से लगा तगड़ा झटका, इस सीन की वजह से मचा बवाल

अपने आपको इन सितारों से ज्यादा इंटेलिजेंट बताया

द कश्मीर फाइल के डायरेक्टर ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स की आलोचना करते हुए कहा कि, ‘मैं यह अपने आप पर घमंड में नहीं कह रहा, बल्कि सच कह रहा हूं। मुझे इस बात का अहसास हो गया है कि जिन स्टार्स के साथ मैं काम करता हुं वो पढ़े लिखे नहीं हैं। मुझे इस दुनियादारी के बारे में कुछ पता नहीं था। लेकिन मैं उन लोगों से बहुत इंटेलिजेंट हुं। ये लोग इतने मूर्ख हैं कि मुझे भी अपने साथ नीचे खींच रहे हैं, लगता है कि ये मुझे भी मूर्ख बना देंगे।

इन स्टार्स को लगता है कि दर्शक बहुत मूर्ख हैं  (Vivek Agnihotri)

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए विवेक ने पुछा कि, ‘भारतीय सिनेमा इतना मूर्ख क्यों है? इन स्टार्स को लगता है कि फिल्म बनाने वाले और ऑडियंस मूर्ख हैं। एक लेखक और निर्देशक के तौर पर मेरी फिल्म की कीमत फिल्म के स्टार के बराबर है। जो भी फिल्में होती है वो मेरी वजह से नहीं जानी जाती बल्कि उन गूंगे एक्टर्स की वजह से जानी जाती है। इसलिए मैंने मेंटली तौर पर बॉलीवुड से रिटायरमेंट ले लिया है।’

First published on: Aug 29, 2023 09:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.