---विज्ञापन---

Rajinikanth की जेलर को दिल्ली हाईकोर्ट से लगा तगड़ा झटका, इस सीन की वजह से मचा बवाल

Delhi High Court On Rajinikanth jailer: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म ‘जेलर’ (jailer) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काटा हुआ है। फिल्म ने 10 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि ‘जेलर’ को दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) की तरफ से तगड़ा […]

Rajinikanth, jailer, Delhi High Court
Image Credit: Google

Delhi High Court On Rajinikanth jailer: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म ‘जेलर’ (jailer) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काटा हुआ है। फिल्म ने 10 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि ‘जेलर’ को दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) की तरफ से तगड़ा झटका लगा है। दरअसल रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही जेलर को आईपीएल की जर्सी के कारण ये झटका लगा है। दरअसल, फिल्म के एक सीन में एक शूटर को IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की जर्सी पहने दिखाया है। जिसकी वजह से ये सारा बवाल मचा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा!

यह भी पढ़ें: जोश एक ‘जवान’ का, रोमांच ‘Shahrukh Khan’ का, बेंगलुरु की सड़कों पर निकल पड़ा 100 बाइकों का काफिला

कोर्ट ने इस सीन को हटाने का दिया आदेश (Delhi High Court On Rajinikanth jailer)

आपको पता हो कि, कोर्ट ने फिल्म ‘जेलर’ से एक सीन हटाने के लिए आदेश दिया है। इस सीन पर काफी विवाद हो रहा है।दरअसल, फिल्म के एक सीन में एक शूटर को IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की जर्सी पहने दिखाया है। इस सीन पर RCB फ्रेंचाइजी ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर कहा था कि इस सीन से टीम की छवि खराब हो रही है। आरसीबी ने कहा कि इससे उनकी छवि खराब हो रही है। ऐसे में दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से इस सीन को 1 सितंबर तक हटाने का आदेश दिया है।

https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1696119943266554104?s=20

फिल्ममेकर्स ने कोर्ट के आदेश पर दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि, दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश का सम्मान करते हुए फिल्ममेकर्स ने कहा है कि, वो फिल्म के इस सीन में इस तरह बदलाव करेंगे कि कहीं से भी आरसीबी की जर्सी न लगे।

Rajinikanth jailer

Image Credit: Google

अब तक कर चुकी है इतने करोड़ का कारोबार

रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर ने 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर काटा है कि इसकी कमाई ने कई रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म अब तक 307.70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म दुनियाभर में अब तक 537.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है

First published on: Aug 28, 2023 10:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.