---विज्ञापन---

‘जमाल कुडू’ से लेकर ‘गुलाबी शरारा’ तक, इन गानों ने तोड़े कई रिकॉर्ड, सुनने के बाद आपके भी नहीं रुकेंगे कदम

5 Viral Regional Songs: आज के समय में हर उम्र के लोग सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं। सभी की लाइफ में सोशल मीडिया एक अहम हिस्सा बन चूका है। लोग घर पर हो या बाहर अक्सर रील्स देखकर अपना टाइम पास करते हैं। ऐसे में साल 2023 में कई ऐसे रीजनल सॉन्ग रहे हैं, […]

5 Viral Regional Songs
Image Credit : E-24

5 Viral Regional Songs: आज के समय में हर उम्र के लोग सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं। सभी की लाइफ में सोशल मीडिया एक अहम हिस्सा बन चूका है। लोग घर पर हो या बाहर अक्सर रील्स देखकर अपना टाइम पास करते हैं। ऐसे में साल 2023 में कई ऐसे रीजनल सॉन्ग रहे हैं, जो हर तरफ छाए रहे। इस लिस्ट में बात चाहे एनिमल फिल्म के ‘जमाल कुडू’ की करें या ‘मोई मोरे’ की। लोगों ने इन ट्रेंडिंग गानों पर जमकर रील्स बनाए। तो चलिए जानते हैं उन 5 वायरल सांग्स के नाम।

जमाल कुडू (5 Viral Regional Songs)

सबसे पहले बात करते हैं बॉबी देओल के ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘जमाल कुडू’ की। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ तो ब्लॉकबस्टर रही ही साथ में ‘जमाल कुडू’ सॉन्ग भी खूब चर्चा में रहा। लोगों की जबरदस्त डिमांड पर इस गाने को रिलीज गया था। वहीं बॉबी देओल पर फिल्माया गए इस गाने पर लोगों ने जमकर रील्स बनाए। इस गाने का हुक स्टेप भी लोगों के बीच काफी फेमस हुआ। हालांकि ये बात काफी काम लोग जानते हैं कि, ये गाना इरानियन गाने ‘जमाल-जमालू’ से इंस्पायरड है।

मोये-मोये

वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है काफी ट्रेंड में रहा मोये-मोये। मोये-मोये गाने ने भी खूब चर्चा बटोरी। आपको बता दें कि एक सर्बियनयह सॉन्ग है, जिसे सर्बियाई सिंगर तेया डोरा ने गाया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस गाने पर जमकर रील्स बनाए।

गुलाबी शरारा (5 Viral Regional Songs)

काफी चर्चा में पहाड़ी सॉन्ग ‘गुलाबी शरारा’। ये गाना इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल हुआ। उत्तराखंड का ये गाना सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ। बच्चे से लेकर बड़े ने इस गाने पर जमकर रील्स उपलोड किए।

यह भी पढ़ें : जनवरी में Box Office हिलाने के लिए तैयार हैं ये बड़ी फिल्में, फैंस की होगी बल्ले-बल्ले

बादल बरसा

‘बदल बरसा’ भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ। बता दें ‘बादल बरसा’ एक नेपाली गाना है। नेपाल में रहने वाली दो बहनों की वजह से यह गाना ट्रेंड में आ गया। उन्होंने इस पर रील्स शेयर की थी, जिसके बाद ये गाना आग की तरह फैल गया।

‘किलिए किलिए’

‘किलिए किलिए’ गाना भी खूब छाया। इस गाने पर भी लोगों ने जमकर रील्स बनाए। आपको बता दें कि ये एक मलायालम इल्म का गाना है, जिसका मतलब प्यारी पंक्षी है।

First published on: Jan 04, 2024 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.