Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: बीच बाजार में पूनम पांडे ने दिए ऐसे पोज, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

मुंबई। रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) शो के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर पूनम पांडे (Poonam Pandey) की वीडियो वायरल हो रही हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे वो छोटी ड्रेस पहन मुंबई की मार्किट […]

मुंबई। रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) शो के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर पूनम पांडे (Poonam Pandey) की वीडियो वायरल हो रही हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे वो छोटी ड्रेस पहन मुंबई की मार्किट में जा पहुंची। सिर्फ इतना ही नहीं यहां एक्ट्रेस आम खरीदती नजर आ रही हैं।

आम को भी पूनम अपने फेमस पोज देकर खरीदती नजर आईं। पैपराजी को देख पूनम पांडे ने आम के साथ कुछ इस तरह के पोज दिए। पूनम अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट से ज्यादा हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। शो के दौरान पूनम ने कई बार बोल्ड लुक अपनाया, इतना ही नहीं उन्हें कई बार टॉपलेस भी देखा गया जिसे लेकर शो कंट्रोवर्सी में आ गई थी।

 

और पढ़िएऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

 

हाल ही में लॉक अप में नजर आई इस हसीना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चौंकाने वाले खुलासे किए और वो आखिर तक शो में छाई रहीं। हाल ही में पूनम की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें वो पार्टी के नशे में चूर नजर आ रही थीं और उनके साथ लॉक अप के कंटेस्टेंट नजर आए थे।

 

और पढ़िएदीपिका पादुकोण का कान्स लुक देख सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स, बोले- ‘सस्ती जूलिया फॉक्स’

 

इसी वीडियो में पूनम पांडे ऊप्स मूमेंट का भी शिकान नजर आईं। उन्होंने इतना छोटा टॉप पहना था कि डांस के दौरान वो खिसक गया और मच गया शोर। पूनम पांडे सोशल मीडिया की क्वीन हैं जिनकी पोस्ट हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अपनी बोल्डनेस के लिए पूनम सबसे ज्यादा जानी जाती हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 18, 2022 01:29 PM