---विज्ञापन---

Valentine Week: कैमरे में कैद हो चुकी हैं इन सेलिब्रेटी स्टार की रोमांटिक हरकतें, सरेआम बीवी पर प्यार लुटाने से नहीं करते परहेज़

Valentine Week 2024: आज हम आपको कुछ ऐसे सेलिब्रेटी कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने प्यार का नया पैमाना तय कर दिया है।

Valentine's week 2024
Valentine's week 2024

Valentine Week 2024: वैलेंटाइन वीक चल रहा है और ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे फेमस कपल्स के बारे में बताने वाले है, जो रियल लाइफ में पावर कपल (Power Couples) का टैग मिला है। जहां आज के दौर में इंडस्ट्री से आए दिन किसी ना किसी शादी के टूटने की खबर सामने आती रहती हैं। वहीं, कुछ ऐसे पार्टनर्स भी है, जिनकी लाइफ अपने साथी के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है। इस लिस्ट में विराट-अनुष्का से लेकर प्रियंका-निक का नाम शामिल है।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। क्रिकेटर सरेआम अपनी लविंग वाइफ अनुष्का से प्यार का इजरार करते हैं, जिसका उदाहरण हम सबने वर्ल्ड कप के दौरान देखा ही था। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं। दोनों की जोड़ी को परफेक्ट सेलिब्रेटी का टैग मिला है। विराट और अनुष्का अक्सर एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं, फिर चाहे वो पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशन। इतना ही नहीं उनका एक वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो फील्ड से ही अनुष्का से इशारों में खाने के बारे में पूछते दिखे थे। दुनिया के पॉुपलर क्रिकेटर के इस तरह अपनी वाइफ का ख्याल रखना लोगों को बहुत भाता है, यही वजह है कि इन दोनों को बेस्ट सेलिब्रेटी कपल का टैग मिल चुका है।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच भले ही उम्र का लंबा फासला है, लेकिन कपल के बीच के प्यार में उसका जरा भी फर्क नहीं पड़ता है। निक हर मौके पर अपनी वाइफ के साथ खड़े दिखाई देते हैं और दोनों सरेआम अपने अपने इश्क को दिखाने से भी नहीं शरमाते हैं। निक का कॉन्सर्ट हो या फिर देसी गर्ल का फोटोशूट… निक अपनी लवली वाइफ को अक्सर ही स्पेशल फील कराते हैं। निक को एक बार अपने फोन में प्रियंका की फोटोशूट के दौरान साइड में खड़े होकर उनकी फोटोज क्लिक करते भी देखा गया था। भारत के जीजू निक जोनस का वो जेस्चर लोगों को बहुत पसंद भी आया था।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

बॉलीवुड के पावर कपल ( Bollywood Power Couple) कहलाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी प्यार का एक अलग लेवल सेट कर दिया है। रणवीर अपनी सुपर हॉट वाइफ दीपिका पर प्यार लुटाने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं और हर जगह को दिल खोलकर उन पर प्यार बरसाते दिखाई देते हैं। चाहे फिर वो देर रात उन्हें एयरपोर्ट छोड़ना जाना हो या फिर अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज पर दीपिका को अपने घर की लक्ष्मी बताना हो। रणवीर कभी भी दीपिका को स्पेशल फील कराना नहीं भूलते हैं और उनकी यही क्वालिटी हर लड़की अपने पार्टनर में देखना चाहती है।

यह भी पढ़ें:Shehnaaz Gill बनने वाली हैं दुल्हन! रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने खोला शादी का राज

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा

बॉलीवुड स्टार कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को फैंस बतौर जोड़ी बहुत पसंद करते हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होती रहती हैं और रितेश भी जेनेलिया पर जान वारते हैं। रितेश का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी वाइफ जेनेलिया के हाथों से अवॉर्ड लेने के बाद उनके पैर छू लेते हैं और उनके इस जेस्चर की लोगों ने खूब तारीफ की थी।

First published on: Feb 11, 2024 09:10 PM