---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill बनने वाली हैं दुल्हन! रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने खोला शादी का राज

Shehnaaz Gill Guru Randhawa Wedding: शहनाज गिल जल्द दुल्हन बनने वाले हैं और इस पर खुद उनके रूमर्ड पार्टरन ने हिंट दिया है।

Shehnaaz Gill Guru Randhawa Wedding
Shehnaaz Gill Guru Randhawa Wedding

Shehnaaz Gill Guru Randhawa Wedding: पंजाब की कैटरीना उर्फ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) क्या जल्द दुल्हन बनने वाली है। बिग बॉस 13 से फेम बटोरने वाली शहनाज इन दिनों अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी मीडिया लाइमलाइट में बनी हुई हैं। लेकिन लगता है कि एक्ट्रेस ने लाइफ में मूव ऑन करने का प्लॉन बना लिया है। आखिर तभी तो शहनाज अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरु करने वाली हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस बात का खुलासा शहनाज के होने वाले दुल्हे राजा ने खुद किया है। चलिए बताते है कि आखिर क्या है ये पूरा मामला…

शहनाज की तगड़ी फॉलोइंग (Shehnaaz Gill Guru Randhawa Wedding)

बिग बॉस सीजन 13 से फेमस हुई एक्ट्रेस शहनाज गिल का तगड़ी फैन फॉलोइंग है और सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्ट्रेस एक पावरफुल पर्सनालिटी बनकर उभरी हैं। सिडनाज की जोड़ी भले ही आज टूट गई हो। मगर लोगों के बीच आज भी शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को लोग खूब प्यार करते है और इस वजह से शहनाज गिल को भी लोग बहुत पसंद करते हैं। शहनाज पंजाब इंडस्ट्री से निकलकर अब बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना रही हैं। काम के साथ-साथ शहनाज की लव लाइफ भी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

जल्द दुल्हन बनेंगी शहनाज गिल

शहनाज गिल का नाम पिछले कुछ समय से पॉपुलर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ जुड़ रहा है। अब खबर आई है कि यह रूमर्ड कपल जल्द ही सात फेरे लेने जा रहा है और अपने रिश्ते को अगले लेवल पर लेकर जाने वाले हैं। गुरु रंधावा सिंगिग के बाद अब बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिंगर ने शहनाज संग अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की।

शहनाज संग कैसा रिश्ता (Shehnaaz Gill Guru Randhawa Wedding)

‘हम बहुत अच्छे दोस्त है। हम बेस्ट फ्रेंड है। जब भी कोई हमसे हमारे रिश्ते के बारे में पूछता है तो मैं कहता हूं। हम वैसे दोस्त है, जैसे 8-9 क्लास के बच्चे होते हैं। जो लड़ते-झगड़ते है और कुछ बी बोल देते हैं। तो हम वैसे ही दोस्त है बस।’ शादी को लेकर अपनी राय देते हुए गुरु रंधावा ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि जिससे प्यार करो, उससे शादी कर लो। फालतू टाइम पास नहीं करना चाहिए।’

यह भी पढ़ें: पहले हीरोइन का मर्डर, अब उसी फिल्म के डायरेक्टर के घर हुआ बड़ा कांड

फैंस को इंतजार (Shehnaaz Gill Guru Randhawa Wedding)

सिंगर के इस जवाब से लोग ये कयास लगाने लगे है कि वो शहनाज के साथ सीधे शादी की प्लॉनिंग कर रहे हैं। भले ही गुरु रंधावा अपनी बातों में एक्ट्रेस को सिर्फ अपनी दोस्त बता रहे हो। मगर फैंस को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती है और पहले भी कई बार फैंस को इन दोनों के डेटिंग के हिंट मिल चुके हैं। अब तो फैंस अपनी फेवरेट शहनाज गिल को दुल्हन के लिबाज में देखने के लिए बेताब हैं।

First published on: Feb 11, 2024 07:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.